सिर काटकर फेंक दी थी महिला की लाश, आखिर कौन थी वह? पड़ताल में जुटी है प्रयागराज पुलिस

मंगलवार को पुलिस ने बताया अब तक पता नहीं चल सका है कि यह बदनसीब महिला कौन थी कहां और कब उसका कत्ल किया गया कातिल कौन है क्यों इतनी बेरहमी से उसे मार डाला गया शिनाख्त के बाद ही इन सभी सवालों के जवाब मिल सकेंगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:22 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:22 PM (IST)
सिर काटकर फेंक दी थी महिला की लाश, आखिर कौन थी वह? पड़ताल में जुटी है प्रयागराज पुलिस
अब तक पता नहीं चल सका है कि यह बदनसीब महिला कौन थी, कहां और कब उसका कत्ल किया गया

प्रयागराज, जेएनएन। एक महिला की हत्या के बाद उसका सिर काटकर सोरांव इलाके में मधवापुर गांव के सामने हाईवे पर फेंक दिया गया। सिर गायब होने की  वजह से दूसरे दिन भी महिला की पहचान नहीं हो सकी।मंगलवार को पुलिस ने बताया कि अब तक पता नहीं चल सका है कि यह बदनसीब महिला कौन थी, कहां और कब उसका कत्ल किया गया, कातिल कौन है, क्यों इतनी बेरहमी से उसे मार डाला गया, शिनाख्त के बाद ही इन सभी सवालों के जवाब मिल सकेंगे। पुलिस की टीम आसपास के जनपदों में भी पहचान कराने के लिए गई है।  

शव पर नहीं थे कपड़े, दूर पड़ी थी साड़ी

यह खौफनाक घटना है सोरांव के मधवापुर गांव की जहां हाईवे की बीच महिला का शव फेंक कर कातिल फरार हो गए। शव सोमवार सुबह मिला था। उसका सिर गायब था। कपड़े भी तन पर नहीं थे। इस तरह से सड़क पर शव देख सनसनी फैल गई थी पुलिस वहां पहुंची और आसपास निरीक्षण किया। खबर फैली तो वहां आसपास के गांव के लोग पहुंच गए थे मगर कोई भी मारी गई महिला की पहचान नहीं कर सका। पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम हाउस में रखने के बाद उसकी शिनाख्त करने का प्रयास शुरू किया। मगर दूसरे दिन भी मंगलवार देर शाम तक पता नहीं चल सका कि आखिर मारी गई यह महिला थी कौन। 

कौशांबी की तरफ से आकर चलती गाड़ी से फेंकी थी लाश

पुलिस का कहना है कि निरीक्षण करने पर शव से कुछ दूरी पर साड़ी पड़ी मिली। दूसरी तरफ उसके बाल के गुच्छे पड़े थे। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि रविवार आधी रात के बाद किसी वक्त चलती गाड़ी से महिला के शव को हाईवे पर फेंककर कातिल भाग गए थे। शव की स्थिति से यह भी अंदाजा है कि कत्ल दो-तीन दिन पहले हो गया था। फिर उसे इस तरह से ठिकाने लगाया गया था। पुलिस का कहना है कि शव को लेकर आने वाली गाड़ी कौशांबी की तरफ से आई थी। कत्ल की वजह और कातिलों का पता तभी लग सकेगा जब मृतक की पहचान हो जाएगी। इसके लिए प्रयागराज के साथ ही कौशांबी, प्रतापगढ़ पुलिस को भी खबर दी गई है।

chat bot
आपका साथी