कातिलों ने बेहोश होने पर की थी लड़की से दरिंदगी, फिर परिवार सहित मार डाला था

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 17 वर्षीया पुत्री से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस का कहना है कि मुंह दबाने के बाद जब किशोरी अचेत हुई तो उसके साथ दरिंदगी की गई। गला भी दबाया गया था। गर्दन मुंह और हाथ में खरोंच भी मिली थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 05:19 PM (IST)
कातिलों ने बेहोश होने पर की थी लड़की से दरिंदगी, फिर परिवार सहित मार डाला था
बेहोश होने पर हत्यारों ने किशोरी के साथ की थी दरिंदगी, मुंह दबाने से हो गई थी अचेत

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। शहर से कुछ किलोमीटर दूर फाफामऊ  इलाके के गांव में माता-पिता समेत पूरे परिवार का कत्ल करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी 17 वर्षीया पुत्री से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस का कहना है कि मुंह दबाने के बाद जब किशोरी अचेत हुई तो उसके साथ दरिंदगी की गई। उसका गला भी दबाया गया था। गर्दन, मुंह और हाथ में खरोंच भी मिली थी। यानि किशोरी हैवानों से भिड़ गई थी। बेहोशी हालत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसके सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसे मार डाला गया।

तो क्या परिवार के परिचित हैं कातिल 

पति-पत्नी और बेटे-बेटी के कत्ल की घटना की जांच में जुटी पुलिस को एक बात तो साफ नजर आ रही है कि हत्यारों को यह परिवार पहचानता था। यही वजह थी कि किसी को भी नहीं छोड़ा गया। अधेड़ के मूकबधिर 13 वर्षीय पुत्र की भी हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सीने की हड्डियां टूटी मिली हैं, जिससे यह अनुमान है कि हत्यारे उसके सीने पर बैठकर उसका गला दबाया था। यानि हत्यारे के शरीर का वजन काफी था, जिस कारण हड्डियां टूट गईं थीं। उसके भी गर्दन और हाथ में खरोंच के कुछ निशान थे। इसके बाद उसके भी सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था। जबकि अधेड़ और उसकी पत्नी के सिर्फ सिर में कुल्हाड़ी मारी गई थी।

शांतिपुरम में करती थी कोचिंग

मारे गए दंपती की पुत्री बीए में पढ़ाई करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी। इसके लिए वह शांतिपुरम में कोचिंग भी करती थी। जांच में जुटी पुलिस को जब यह पता चला कि वह कोचिंग करती थी तो पुलिस उस संस्थान का पता लगाने में जुट गई है। उसके साथ कोचिंग पढ़ने वालों से भी पुलिस बातचीत करेगी। कौन उसकी खास सहेली थी, उसके बारे में जानकारी लेकर उससे भी पुलिस अलग से बातचीत करेगी।

chat bot
आपका साथी