कार में ठेकेदार और उसके साथी ने की महिला से मनमानी, प्रयागराज में काम दिलाने के बहाने की ऐसी हरकत

परिचित ठेकेदार ने उसे काम दिलाने के बहाने कार में बैठा लिया था फिर गोली मारने की धमकी देकर एक अन्य व्यक्ति समेत उसके साथ मनमानी की। दारागंज पुलिस ने महिला की शिकायत अनसुनी कर दी थी। अब एसएसपी के आदेश पर ठेकेदार पर केस लिखा जा रहा है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:24 PM (IST)
कार में ठेकेदार और उसके साथी ने की महिला से मनमानी, प्रयागराज में काम दिलाने के बहाने की ऐसी हरकत
मजदूरी करने वाली महिला का आरोप है कि परिचित ठेकेदार ने काम दिलाने के बहाने कार में बैठा लिया था

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के दारागंज इलाके में परेड मैदान में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मजदूरी करने वाली महिला का आरोप है कि परिचित ठेकेदार ने उसे काम दिलाने के बहाने कार में बैठा लिया था, फिर गोली मारने की धमकी देकर एक अन्य व्यक्ति समेत उसके साथ मनमानी की। दारागंज पुलिस ने महिला की शिकायत अनसुनी कर दी थी। अब एसएसपी के आदेश पर ठेकेदार पर केस लिखा जा रहा है। पुलिस ने आरोपित ठेकेदार का बयान लिया। तस्दीक की जा रही है कि बयान में कितनी सच्चाई है।

15 जून की शाम का बताया है वाकया

आरोप लगाने वाली यह महिला फूलपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है।  वह शहर के दारागंज स्थित परेड मैदान पर रहकर मजदूरी करती है। उसका आरोप है कि सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार के यहां उसने कुछ समय पहले काम किया था, जिस कारण ठेकेदार उसे जानता था। 15 जून की देर शाम उस ठेकेदार ने कार में यह कहकर बैठा लिया कि एक जगह काम करना है इसलिए उसे जगह दिखाने ले जाएगा। उस वक्त कार में ठेकेदार के साथ एक और व्यक्ति था। आरोप है कि कार में बैठाने के बाद परेड मैदान में ले जाकर तमंचे से गोली मारने की धमकी देकर उन दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर मनमानी करने के बाद वे दोनों उसे कार से उतारकर भाग गए। धमकी भी दी थी कि किसी से बताया तो जान से मार दिया जाएगा। महिला थाने गई लेकिन उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया गया। दारागंज पुलिस को तहरीर देने पर जब कार्रवाई नहीं हुई तो एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। अब पुलिस मामले में एक्शन ले रही है। पुलिस ने आरोपित से घटना पर पूछताछ की तो उसने कहा कि वह घटना के वक्त कहीं और था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन से उसके बयान की तस्दीक कर रही है। 

chat bot
आपका साथी