पीसीएस जे की तैयारी करने वाली छात्रा से कोचिंग टीचर ने किया दुष्कर्म

इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह के मुताबिक, छात्रा की तहरीर पर दुष्कर्म और धमकी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित सूर्यदेव यादव को सलोरी से गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:38 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 01:38 PM (IST)
पीसीएस जे की तैयारी करने वाली छात्रा से कोचिंग टीचर ने किया दुष्कर्म
पीसीएस जे की तैयारी करने वाली छात्रा से कोचिंग टीचर ने किया दुष्कर्म

प्रयागराज : कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सलोरी इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रीसीएसजे की तैयारी कर रही छात्रा को कोचिंग में अर्थशास्त्र पढ़ाने वाले टीचर ने नशीली गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। कई बार रुपये वसूले। तंग आकर रविवार को छात्रा ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर पूरा मामला बताया। एसएसपी नितिन तिवारी ने कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराके आरोपित टीचर को गिरफ्तार करा दिया। वह कुशीनगर का रहने वाला है।

प्रतियोगी छात्रा मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। उसका कहना है कि कर्नलगंज स्थित आइएएस कोचिंग में उसने दाखिला लिया तो अर्थशास्त्र पढ़ाने वाले सूर्यदेव यादव पुत्र महेंद्र यादव निवासी लेहनी, कुशीनगर से मुलाकात हुई। नोट्स के बहाने एक दिन वह छात्रा के घर पहुंचा। बातों में उलझा कर उसने छात्रा को नशीली गोलियां खिला दीं और दुष्कर्म किया।

इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। छात्रा विरोध कर रोने लगी तो टीचर ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये वसूले। अब टीचर फिर से छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये मांग रहा था। आजिज आकर उसने कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह के मुताबिक, छात्रा की तहरीर पर दुष्कर्म और धमकी का मुकदमा दर्ज कर आरोपित सूर्यदेव यादव को सलोरी से गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा का बयान दर्ज हो गया है। आरोपित को रविवार को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी