कोरोना काल में बेरोजगार हुए लोगों का पेट भरना है चुनौती, अब नॉर्दन फुटबॉल अकादमी करेगी जरूरतमंदों की सहायता

ठेले नहीं लगाए जा रहे हैं। तमाम दुकानें बंद हैं। इसकी मार रोज कमाने-खाने वाले लोगों पर गहरी पड़ ही है। ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई समाजसेवी संस्थाएं जुटी हैं। अब नॉर्दन फुटबॉल अकादमी प्रयागराज ने भी ऐसे जरूरतमंद परिवारों की सहायता की पहल की है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 04:12 PM (IST)
कोरोना काल में बेरोजगार हुए लोगों का पेट भरना है चुनौती, अब नॉर्दन फुटबॉल अकादमी करेगी जरूरतमंदों की सहायता
नॉर्दन फुटबॉल अकादमी प्रयागराज ने भी जरूरतमंद परिवारों की सहायता की पहल की है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर बेहद घातक साबित हो रही है। देश और दुनिया की तरह संगमनगरी भी इस वायरस की चपेट में आकर कराह रही है। हजारों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस लहर में जाने कितने लोग मारे जा चुके हैं और हजारों लोग घरों और अस्पतालो में इलाज करा रहे हैं। महामारी की वजह से काम भी ठप हो गए हैं। ठेले नहीं लगाए जा रहे हैं। तमाम दुकानें बंद हैं। इसकी मार रोज कमाने-खाने वाले लोगों पर गहरी पड़ ही है। ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई समाजसेवी संस्थाएं जुटी हैं। अब  नॉर्दन फुटबॉल अकादमी प्रयागराज ने भी ऐसे जरूरतमंद परिवारों की सहायता की पहल की है। 

21 मई से राशन वितरण की है तैयारी 

नॉर्दन फुटबॉल अकादमी के निदेशक एवं मुख्य प्रशिक्षक इंद्रनील घोष के अनुसार 21 मई से अकादमी शहर के विभिन्न इलाको में बेरोजगार हुए श्रमिकों के बीच राशन का वितरण करेगी I अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है I हर दिन नए स्थान पर  दिहाड़ी मजदूरों समेत अन्य जरूरतमंद लोगों को अकादमी की ओर से राशन  (दाल, चावल, मसाला, नमक, चाय पत्ती आदि)  उपलब्ध कराने की तैयारी की जा रही है। 

आप भी दे सकते हैं अपना योगदान

इंद्रनील घोष ने बताया कि अगर सक्षम लोग चाहें तो वे भी इस सामाजिक काम में उनका साथ दे सकता हैं। उनका कहना है कि  इच्छुक व्यक्ति अपनी स्वेच्छा से इसमें योगदान के लिए आगे आएं I अकादमी पूरे कार्यक्रम कि विस्तृत जानकारी आगे देती रहेगी। लोगों की मदद के लिए योगदान करने के इच्छुक व्यक्ति इंद्रनील घोष (9453231784), अमन सिंह (8299689446) अखिलेश (9696645292) से फोन पर पर संपर्क कर सकते है I

chat bot
आपका साथी