प्रोडक्ट दिखाने के बहाने छीना शिक्षिका का मंगलसूत्र, CCTV फुटेज में कैद हो गया लुटेरे का चेहरा, खोज रही है प्रयागराज पुलिस

सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों का चेहरा कैद हुआ है। दोनों फुटेज में कैद बदमाश एक ही हैं।

अगर आपको कोई अजनबी शख्स किसी कंपनी का प्रोडक्ट दिखाने पहुंचे तो थोड़ा सावधानी बरतें वरना कुछ भी हो सकता है। जैसा कि करेली थाना क्षेत्र के जीटीवी नगर मुहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े हुआ। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Ankur TripathiWed, 24 Feb 2021 10:23 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। अगर आपको कोई अजनबी शख्स किसी कंपनी का प्रोडक्ट दिखाने पहुंचे तो थोड़ा सावधानी बरतें वरना कुछ भी हो सकता है। जैसा कि करेली थाना क्षेत्र के जीटीवी नगर मुहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े हुआ। यहां रहने वाली प्राइवेट विद्यालय की शिक्षिका का बदमाश मंगलसूत्र छीनकर भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।


पानी मांगने के बाहर खुलवा  लिया था गेट

शहर में जीटीवी नगर मुहल्ले के रहने वाले अरविंद शर्मा मीरजापुर जिले में एक कंपनी में काम करते हैं। यहां उनका परिवार रहता है। बुधवार को दोपहर उनके घर पर दो युवक बाइक से पहुंचे। गेट पर दस्तक दी तो अरविंद की पत्नी सुषमा आईं। वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं। सुषमा ने चहारदीवारी के भीतर से ही युवकों से पूछा तो कहा गया कि वह एक कंपनी का प्रोडक्ट का प्रचार कर रहे हैं। इसके बाद एक युवक बाहर से ही प्रोडक्ट दिखाने लगा। इसी बीच प्रोडक्ट दिखा रहे युवक ने पानी मांगा। सुषमा पानी लेकर आईं तो वह गेट खोलकर भीतर घुस गया और तेजी से झपट्टा मारकर उनका मंगलसूत्र खींच लिया। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले। इनके पास ही एक और बाइक खड़ी थी, जिस पर इनके दो और साथी थे, वे भी तेजी से भागे। सुषमा ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर बृजेश सिं का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। उधर, रसूलाबाद क्षेत्र में भी चेन छीनने की घटना प्रकाश में आई है। यहां भी सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों का चेहरा कैद हुआ है। दोनों फुटेज में कैद बदमाश एक ही हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.