मारे गए व्यापारी के भाई का प्रयागराज में चल रहा इलाज, प्रतापगढ़ में उनके गांव में गम और गुस्सा

शुक्रवार की शाम पांडे तारा गांव में नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर किराना व्यापारी अखिलेश सिंह की दुकान के भीतर गोली मारकर हत्या के बाद दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया था। अपराधियों ने उनके भाई उमेश को भी गोली मार दी थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:26 PM (IST)
मारे गए व्यापारी के भाई का प्रयागराज में चल रहा इलाज, प्रतापगढ़ में उनके गांव में गम और गुस्सा
तनाव के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। करीबी और परिचित लोग घर पर मौजूद रहे।

प्रयागराज, जेएनएन।  प्रतापगढ़ जनपद के फतनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम पांडे तारा गांव में नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर किराना व्यापारी अखिलेश सिंह की दुकान के भीतर गोली मारकर हत्या के बाद दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया था। अपराधियों ने उनके भाई उमेश को भी गोली मार दी थी। दोनों भाइयों को जिला अस्पताल लाया गया था, यहां चिकित्सक ने अखिलेश सिंह को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार दोपहर तक तहरीर नहीं मिलने के कारण पोस्टमार्टम नहीं शुरू हो सका है।

घर पर जुटे हैं करीबी, पहुंचे सीओ भी 

उधर, अखिलेश के भाई घायल उमेश का प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दो तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। तनाव के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। करीबी और परिचित लोग घर पर मौजूद रहे। दोपहर में सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी ने मृतक अखिलेश के घर पर पहुंच कर स्वजनों से बातचीत की। सीओ का कहना है कि पेशेवर और संदिग्ध लोगों को पुलिस पकड़ रही है। कोरोना महामारी संकट के इस बीच वारदात ने पुलिस को भी परेशान कर दिया है। पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द लुटेरों को दबोच लिया जाए। कई पुलिस टीम को धरपकड़ में लगाया गया है। 

chat bot
आपका साथी