दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'

नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर उनके स्वयंसेवक के रूप में किए गए संघर्ष फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद राष्ट्रहित में किए गए सार्थक कार्यों को फिल्म में खूबसूरती से दिखाया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 08:18 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 10:42 AM (IST)
दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'
दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी'
 प्रयागराज, जेएनएन। पूरा देश मोदीमय हो चुका है। ऐसे में जाहिर है कि उनके नाम की हर एक चीज लोगों की दिल और दिमाग पर राज कर रही है। उनके जीवनगाथा को लेकर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' भी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है। दर्शक मनोरंजन के बजाय खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से जोडऩे की भावना से यह फिल्म देखने सिनेमा हॉल में पहुंच रहे हैं। फिल्म उन्हें निराश भी नहीं करती।
 नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर उनके स्वयंसेवक के रूप में किए गए संघर्ष फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद राष्ट्रहित में किए गए सार्थक कार्यों को फिल्म में खूबसूरती से दिखाया गया है। विवेक ओबेराय ने मोदी का शानदार अभिनय करके दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। यही कारण है कि पीवीआर सिनेमा, पैलेस थियेटर, पायल, स्टार वल्र्ड गौतम के ऑडी वन व चंद्रलोक में लगी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ जुट रही है।
 फिल्म देखकर निकलीं अर्पणा का कहना है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म के जरिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करीब से जानने व समझने का मौका मिला। मेक इन इंडिया का विकास मॉडल, उनकी दूरदर्शिता फिल्म में बेहतर तरीके से दिखाई गई है। साधना का कहना है कि यह अद्भुत फिल्म है। बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक नरेंद्र मोदी ने जो संघर्ष किया है वह कहानी पर्दे पर जीवंत हो गई। यह दिलों को जोडऩे वाली प्रेरणादायी फिल्म है। इस फिल्म को बच्चों को जरूर दिखाना चाहिए। इस फिल्म से बच्चों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी