अगवा कर किशोरी से प्रयागराज में सामूहिक दुष्‍कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका, दो आरोपित हिरासत में

किशोरी अपने छोटे दो भाइयों को प्रयागराज में नैनी में मामा के यहां छोड़ कर वापस साइकिल से घर लौट रही थी। रास्‍ते में पांच युवकों ने उसे अगवा कर कई दिन तक सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद उसे बेहोशी की हालत में छिवकी रेलवे स्‍टेशन के निकट फेंक दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 09:40 AM (IST)
अगवा कर किशोरी से प्रयागराज में सामूहिक दुष्‍कर्म, बेहोशी की हालत में फेंका, दो आरोपित हिरासत में
प्रयागराज के नैनी में किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। दो आरोपित पकड़े गए हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। हैवानियत करने वाले यह नहीं देखते व समझते कि वह कर क्‍या रहे हैे। बस उन्‍हें तो वारदात को अंजाम देना है। ऐसे ही वहशी दरिंदों ने एक बार फिर मानवता को तार-तार कर दिया। प्रयागराज में इसका नमूना दिखा। दो भाइयों को छोड़कर अपने घर साइकिल से जा रही किशोरी को पांच युवकों ने अगवा कर लिया। फिर कई दिनों तक दुष्‍कर्म करने के बाद बेहोशी की हालत में उसे फेंक कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को पकड़ लिया है।

नैनी में युवकों ने किशोरी को किया था अगवा

किशोरी घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 20 सितंबर को किशोरी अपने छोटे दो भाइयों को सरगम के समीप मामा के यहां छोड़ने गई थी। भाइयों को मामला के घर छोड़ने के बाद वह साइकिल से घर लौट रही थी। नैनी के तेंदुआवन गांव के बरम बाबा के समीप पांच युवकों ने उसे अगवा कर लिया। लड़की को बेहोशी की दवा सुंघाकर बाइक से लेकर पांचों युवक फरार हो गए। उधर जब शाम तक किशोरी जब घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। स्‍वजनों ने किशोरी को ढूंढना शुरू किया। जब वह नहीं मिली तो दूसरे दिन घूरपुर थाने को सूचना दी गई।

बेहोशी की हालत में छिवकी रेलवे स्‍टेशन के समीप फेंक दिया

उधर कई दिनों तक किशोरी से एक स्‍थान पर सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद आरोपी रविवार की रात युवक किशोरी को छिवकी रेलवे स्टेशन के समीप बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। किशोरी वहां से किसी तरह अपने मामा के घर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। परिवार के लोग किशोरी को लेकर घूरपुर थाने पहुंचे। वहां पुलिस को पूरी बात बताई। किशोरी का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

अधिकारियों के हस्‍तक्षेप पर दर्ज हुआ केस

घटना की शुरुआत नैनी थाना क्षेत्र से होने की बात कह कर पुलिस सोमवार की सुबह से ही किशोरी के परिवार के लोगों को नैनी, औद्योगिक क्षेत्र और घूरपुर थाने का चक्कर लगवाती रही। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शाम को नैनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

सीओ करछना सीमेंद्र मीणा ने कहा

सीओ करछना सोमेंद्र मीणा ने बताया कि मुकदमा नैनी थाने में दर्ज कराया गया है। इस बाबत पकड़े गए दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मामला प्रेम प्रपंच का जान पड़ता है। फिलहाल जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी