प्रयागराज में बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आकर शिक्षक की मौत, 150 मीटर दूर थाने के गेट तक घसीटते हुए ले गया ट्रेलर

Accident in Prayagraj सरायममरेज गांव निवासी मोहम्मद फारूक उर्फ मन्नन (60) एक मान्‍यता प्राप्‍त इंटर कॉलेज में शिक्षक थे। सोमवार दोपहर वह साइकिल से सरायममरेज बाजार गए थे। वह सा‍इकिल से सड़क पार कर रहे थे। फूलपुर से आ रहे ट्रेलर ने साइकिल सवार शिक्षक को चपेट में ले लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:45 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:08 PM (IST)
प्रयागराज में बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आकर शिक्षक की मौत, 150 मीटर दूर थाने के गेट तक घसीटते हुए ले गया ट्रेलर
हादसे के बाद चालक ट्रेलर से उतरकर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सरायममरेज बाजार में सोमवार दोपहर बेकाबू ट्रेलर से कुचलकर इंटर कॉलेज के एक शिक्षक की मौत हो गई। सड़क पार कर रहे साइकिल सवार शिक्षक ट्रेलर में फंस गए। हादसे के बाद चालक ट्रेलर में फंसे शिक्षक को घसीटते हुए लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर थाने के गेट तक ले गया। आसपास के लोगों ने खदेड़ा तो चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। हादसे की खबर शिक्षक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

सरायममरेज गांव निवासी मोहम्मद फारूक उर्फ मन्नन (60) एक मान्‍यता प्राप्‍त इंटर कॉलेज में शिक्षक थे। सोमवार दोपहर वह साइकिल से सरायममरेज बाजार गए थे। वह सा‍इकिल से सड़क पार कर रहे थे। फूलपुर की तरफ से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने साइकिल सवार शिक्षक को चपेट में ले लिया। शिक्षक साइकिल समेत ट्रेलर में फंस गए। हादसे के बाद चालक ने ट्रेलर नहीं रोका। वह ट्रेलर लेकर भागने लगा। शिक्षक व साइकिल ट्रेलर में फंसे रहे। लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर थाने के पास एक बोलेरो ट्रेलर के सामने आ गई। इस चालक ट्रेलर से उतरकर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। अस्‍पताल में  शिक्षक को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शिक्षक की मौत से घर में मचा कोहराम

मृत शिक्षक के तीन बेटे हैं। दो बेटे शिक्षक हैं। जबकि एक सिविल इंजीनियर है। मन्‍नन की मौत से पत्‍नी और बच्‍चों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे। शिक्षक के घर में कोहराम मचा है। पुलिस चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी