प्रयागराज नगर निगम के संविदा कर्मी की संदिग्ध मौत, चोट के निशान से जताई जा रही हत्‍या की आशंका

रवि कुमार पुत्र मोहन नगर निगम में संविदा पर वाहन चलाता था। बताया जाता है कि सोमवार की रात को अचानक रवि घर से निकला लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे लोगों ने देखा कि उसकी लाश घर से कुछ दूर पर पड़ी हुई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:04 PM (IST)
प्रयागराज नगर निगम के संविदा कर्मी की संदिग्ध मौत, चोट के निशान से जताई जा रही हत्‍या की आशंका
प्रयागराज नगर निगम के संविदा कर्मी का शव मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर में जार्जटाउन थाना क्षेत्र के हैजा अस्पताल झोपड़ पट्टी में रहने वाले 32 वर्षीय रवि कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह घर के कुछ दूर पर उसका शव मिला। रवि के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर निगम में संविदा वाहन चालक था रवि

रवि कुमार पुत्र मोहन नगर निगम में संविदा पर वाहन चलाता था। बताया जाता है कि सोमवार की रात को अचानक रवि घर से निकला लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे लोगों ने देखा कि उसकी लाश घर से कुछ दूर पर पड़ी हुई है। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। जानकारी होने पर रवि के परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। उन्‍होंने उसकी शिनाख्त की। रवि के परिवार में पत्नी रूबी के अलावा दो बेटा और एक बेटी है। जार्जटाउन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लरु गांव निवासी अशोक पाल 25 पुत्र रामखेलावन की हादसे में मौत हो गई। सोमवार की रात वह अपनी ससुराल मेमहेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ मानधाता पुरवा गांव निवासी हरिश्चंद्र के घर बाइक से जा रहा था। बहोरिकपुर के पास रात करीब 10 बजे अनियंत्रित वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे उपचार के लिए सीएचसी कुंडा ले गई। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होने पर बिलखते हुए स्‍वजन वहां पहुंचे। अशोक पाल का एक पांच वर्षीय बेटा ऋषि व तीन वर्षीय बेटी रिया है। उसकी पत्नी आरती पाल का रो रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी