दंपती की सोते वक्त मौत में हत्या का शक, प्रतापगढ़ में परिवार के लोगों ने शव रखकर लगाया जाम

गुरुवार की रात खाना खाने के बाद दंपती घर के आंगन में सो गए। दोनों सुबह जगे तो गले में तकलीफ होने की बात कही। ससुराल के लोग दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 09:10 PM (IST)
दंपती की सोते वक्त मौत में हत्या का शक, प्रतापगढ़ में परिवार के लोगों ने शव रखकर लगाया जाम
सोनू और उसकी पत्नी पुष्पा की हालत बिगड़ने के बाद मौत के मामले में अब भी रहस्य बना है।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोहंड़़ौर थाना क्षेत्र के पूरे सेवकी गांव में शुक्रवार की सुबह ससुराल में सोनू कुमार और उसकी पत्नी पुष्पा की हालत बिगड़ने के बाद मौत के मामले में अब भी रहस्य बना है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर घर लौटते वक्त परिवार के लोगों ने लालगंज के खरगापुर गांव में शव रखकर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में पुलिस ने मौके पर जाकर परिवार को यह कहकर समझाया कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्ऱवाई जरूर की जाएगी।

जहर खिलाकर मारने का जताया जा रहा है शक

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के खरगपुर गांव निवासी सोनू कुमार (30 ) पुत्र लल्लन अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए कोहंड़ौर के पूरे सेवकी गया था। सोनू के साले संदीप उर्फ मुन्ना की 26 जून को शादी थी। सोनू अपनी पत्नी पुष्पा के साथ शादी के बाद भी ससुराल में रुक गया था। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद दंपती घर के आंगन में सो गए। दोनों सुबह जगे तो गले में तकलीफ होने की बात कही। ससुराल के लोग दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलने पर स्वजनों में मातम छा गया। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार शाम करीब पांच बजे सोनू व उसकी पत्नी का शव लेकर स्वजन लालगंज के खरगपुर गांव पहुंचे। यहां शाम करीब पांच बजे स्वजनों ने शव को लीलापुर पुलिस चौकी के पास हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज बीडी राय ने स्वजनों को समझा कर पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया। इसके बाद स्वजन मान गए और जाम समाप्त किया व शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए। चौकी इंचार्ज का कहना है कि परिवार के लोग जहर खिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। समझाने पर माने और शव लेकर अंतिम संस्कार को चले गए।

chat bot
आपका साथी