प्रयागराज में हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश की पिटाई पर निलंबित हुआ दारोगा Prayagraj News

प्रयागराज में हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश की पिटाई पर निलंबित हुआ दारोगा Prayagraj News

तभी रंजीत सोनकर ने अपने साथियों के साथ उन पर हमला कर दिया। इस दौरान हुई मारपीट रंजीत की आंख में चोट लग गई। उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 05:55 PM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। दारागंज में सोमवार रात बदमाश को पीटने के मामले में दारोगा विश्वेंद्र कुमार यादव को एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने निलंबित कर दिया। पुलिस और बदमाश दोनों ने एक दूसरे पर पीटने का आरोप लगाया था। उधर, गीता निकेतन के पास डीसीएम चालक की पिटाई के मामले में पीआरवी 112 के सिपाही मुकेश कुमार उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया।

गश्‍त के दौरान बदमाश ने किया हमला 

दारागंज निवासी रंजीत सोनकर हिस्ट्रीशीटर है। सोमवार की रात एसआइ विश्वेंद्र कुमार यादव हमराही सिपाही के साथ काली सड़क पर गश्त कर रहे थे। तभी रंजीत सोनकर ने अपने साथियों के साथ उन पर हमला कर दिया। इस दौरान हुई मारपीट रंजीत की आंख में चोट लग गई। उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उसका इलाज चल रहा है। जबकि उसके दोनों साथी भाग निकले। वहीं रंजीत और उसकी मां ने दारोगा पर पिटाई का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में हिस्ट्रीशीटर और साथियों के खिलाफ पुलिस पर हमले का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जानकारी होने पर एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने दारोगा विश्वेंद्र कुमार यादव को निलंबित कर दिया है।

बोले, दारागंज के इंस्‍पेक्‍टर

इंस्पेक्टर दारागंज धाकेश्वर सिंह ने बताया कि रंजीत सोनकर के खिलाफ दारागंज थाने में 13 मुकदमे दर्ज हैं। उसने सिपाही और दारोगा पर हमला किया और मारपीट में उसकी आंख में चोट लगी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.