एनडीए की परीक्षा पर एसटीएफ प्रयागराज की भी नजर, सॉल्वर गैंग के कई सदस्य रडार पर

रविवार को एनडीए की परीक्षा है और इसमें हजारों परीक्षार्थी शामिल होंगे। आशंका जताई जा रही है कि इस परीक्षा में कुछ सॉल्वर गैंग गड़बड़ी कर सकते हैं। इसे देखते हुए एसटीएफ की पूरी टीम संदिग्ध लोगों और पुराने गैंग से जुड़े लोगों को अपने रडार पर ले लिया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST)
एनडीए की परीक्षा पर एसटीएफ प्रयागराज की भी नजर, सॉल्वर गैंग के कई सदस्य रडार पर
प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) की लिखित परीक्षा पर स्पेशल टॉस्क फोर्स एसटीएफ की भी नजर है। पुराने सॉल्वर गैंग के कई सदस्य एसटीएफ के रडार पर हैं और तमाम संदिग्ध मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा दिया गया है। वहीं, परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। प्रत्येक केंद्र पर महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

परीक्षा केंद्रों पर तैनात रहेगी पुलिस 

जिले में रविवार को एनडीए की परीक्षा है और इसमें हजारों परीक्षार्थी शामिल होंगे। आशंका जताई जा रही है कि इस परीक्षा में कुछ सॉल्वर गैंग गड़बड़ी कर सकते हैं। इसे देखते हुए एसटीएफ की पूरी टीम संदिग्ध लोगों और पुराने गैंग से जुड़े लोगों को अपने रडार पर ले लिया है। खासकर बिहार से आने वाले कतिपय युवकों पर विशेष नजर रखी जा रही है। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल कराने गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं। गैंग के कुछ सदस्य प्रयागराज के आसपास होने की बात कही जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए नकल विहीन परीक्षा कराने और सॉल्वर गैंग को पकडऩे के लिए पुलिस व एसटीएफ की टीमें सतर्क हैं। सीओ एसटीएफ नवेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीए की परीक्षा पर नजर रखी जा रही है। जबकि एसपी सिटी व परीक्षा के नोडल अधिकारी दिनेश कुमार ङ्क्षसह का कहना है कि सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के साथ ही केंद्र पर तैनात जवान संदिग्ध लोगों पर भी नजर रखेंगे।

chat bot
आपका साथी