एसटीएफ के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे, असलहा व कार बरामद Prayagraj News

लुटेरे हत्या और लूट की योजना बना रहे थे। पता चलने पर एसटीएफ ने घेराबंदी करके उन्‍हें दबोच लिया। अब उनसे पूछताछ की जा रही है कि कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 07:42 AM (IST) Updated:Sun, 22 Sep 2019 07:42 AM (IST)
एसटीएफ के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे, असलहा व कार बरामद Prayagraj News
एसटीएफ के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे, असलहा व कार बरामद Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। इन दिनों जनपद में लूट की वारदात बढ़ गई है। लुटेरे वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकडऩे में नाकामयाब ही साबित होती है। उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस ने जाल बिछाया है। इसी क्रम में जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर लुटेरे स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के हत्थे चढ़ गए। उनके कब्जे से कार, असलहा और मोबाइल बरामद हुआ है। अभियुक्त शहर में हत्या और लूट की योजना बना रहे थे।

छानबीन में एसटीएफ को लुटेरों की लोकेशन ट्रेस हो गई

चौंकाने वाली बात यह है कि चारों लुटेरे नई उम्र के हैं। उन्हें देखकर कोई भी शख्स यह नहीं समझ सकता है कि वह अपराधी हो सकते हैं। ऐसे में उन तक पहुंचना एटीएफ के लिए बड़ी चुनौती थी। मऊआइमा में पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में करीब सवा छह लाख रुपये की लूट करने वालों की तलाश में जुटी एसटीएफ को एक शातिर गिरोह के बारे में पता चला। गहराई से छानबीन में उनकी लोकेशन ट्रेस हो गई।

घेराबंदी कर लुटेरों को एसटीएफ ने दबोच लिया

लोकेशन ट्रेस होने के बाद शनिवार रात घेराबंदी करके एसटीएफ ने लुटेरों को दबोच लिया गया। गिरफ्त में आए बदमाश करेली, धूमनगंज सहित अन्य इलाकों के रहने वाले हैं। एसटीएफ अधिकारी उनसे पूछताछ कर पूर्व में किए गए अपराध के बारे में जानकारी जुटा रहे हंै। कहा जा रहा है कि शातिर बदमाश किसी बड़े कारोबारी के घर डकैती, एक आभूषण विक्रेता से लूट जैसी घटना की योजना बना चुके थे और जल्द ही उसे अंजाम देने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही एसटीएफ की गिरफ्त में आ गए।

chat bot
आपका साथी