बेटी का कत्ल कर सौतेले पिता ने खुद को चाकू से किया लहूलुहान Prayagraj News

राजेंद्र ने बस्ती की रहने वाली टिवंकल को भगाकर शादी की थी। शादी के बाद वह खुल्दाबाद इलाके के चकनिरातुल में किराए पर कमरा लेकर टिवंकल और उसकी चार साल की बेटी साथ रह रहा था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:25 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:22 AM (IST)
बेटी का कत्ल कर सौतेले पिता ने खुद को चाकू से किया लहूलुहान Prayagraj News
बेटी का कत्ल कर सौतेले पिता ने खुद को चाकू से किया लहूलुहान Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। शहर के खुल्दाबाद इलाके में मंगलवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सिरफिरे सौतेले पिता ने चार साल की मासूम बेटी का चाकू से गोदकर कत्ल के बाद खुद को भी लहूलुहान कर लिया। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में खलबली मच गई। पुलिस की जांच में जुटी है।

सिद्धार्थनगर का रहने वाला है आरोपित

खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन लाल के मुताबिक आरोपित पिता राजेंद्र कुमार सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज इलाके का रहने वाला है। एक माह पहले राजेंद्र ने बस्ती की रहने वाली टिवंकल को भगाकर शादी की थी। शादी के बाद वह खुल्दाबाद इलाके के चकनिरातुल में किराए पर कमरा लेकर टिवंकल और उसकी चार साल की बेटी पंखुड़ी के साथ रह रहा था।

अवैध संबंध के शक में पत्‍नी से हो रहा था झगड़ा

खुल्दाबाद रोशन लाल ने बताया कि राजेंद्र का पत्नी टिवंकल से अवैध संबंध के शक में अक्‍सर झगड़ा होता रहता था। संभवत आज भी इस बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में आकर राजेंद्र ने चाकू उठा लिया और चार  साल की बेटी पंखुड़ी को निशाना बनाया। बेटी पर कई वार करने के बाद उसने खुद पर प्रहार किया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो पंखुड़ी खून से लथपथ तड़प रही थी। जबकि बगल में राजेंद्र लहूलुहान हालत में पड़ा था।

सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस पहुंची। पिता और बेटी को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने बेटी पंखुड़ी को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेंद्र की हालत अस्पताल में नाजुक बनी है। सूचना पाकर एसपी सिटी, सीओ समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी