Samajwadi Party Vyapar Sabha के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय गर्ग बोले- कारपोरेट की पक्षकार है भाजपा सरकार

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के मंडलीय सम्मेलन में प्रदेश अध्‍यक्ष संजय गर्ग बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल हुए। मंडलीय सम्‍मेलन प्रयागराज के राजर्षि मंडपम में आयोजित किया गया। उन्‍होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि व्यापारी अपनी खुशहाली की राह सपा सरकार में देख रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:49 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:49 PM (IST)
Samajwadi Party Vyapar Sabha के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय गर्ग बोले- कारपोरेट की पक्षकार है भाजपा सरकार
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने प्रयागराज में भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार किसान और व्यापारी के पक्ष में निर्णय न लेकर केवल कारपोरेट की पक्षधर है। किसान और व्यापारी विरोधी इस सरकार की कलई खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बिजली के बिल और जीएसटी जैसे गंभीर मुद्दों को विधानसभा में व्यापारियों के लिए उठाया गया। बढ़ रही गरीबी व बेरोजगारी के बारे में भी चर्चा की गई। कहा गया कि किसान खुशहाल होगा तो व्यापारी खुशहाल होगा। हालांकि सरकार ने कोई कदम नहीं उठाए।

सपा व्‍यापार सभा का मंडलीय सम्‍मेलन

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के मंडलीय सम्मेलन में प्रदेश अध्‍यक्ष संजय गर्ग बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल हुए। मंडलीय सम्‍मेलन प्रयागराज के राजर्षि मंडपम में आयोजित किया गया। उन्‍होंने कहा कि व्यापारी अपनी खुशहाली की राह सपा सरकार में देख रहे हैं। 

व्‍यापारियों का सम्‍मान सिर्फ सपा में सुरक्षित : राज्‍य सभा सदस्‍य रेवती रमण

मंडलीय सम्‍मेलन की अध्यक्षता करते हुए राज्य सभा सदस्य रेवती रमण सिंह ने कहा कि कोरोना काल के दौरान सरकार की अव्यवस्था के कारण जिले में 631 व्यापारियों की मृत्यु हुई, जो कि अत्यंत दुखद है। उन्‍होंने कहा कि व्यापारियों का सम्मान सिर्फ सपा में ही सुरक्षित है। कार्यक्रम आयोजक प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गुप्ता व प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने भी विचार रखे। इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, इफ्तेखार हुसैन, राजेश गुप्ता, विजय वैश्य, विनय कुशवाहा, नंदलाल निषाद नंदा, बब्बन दुबे आदि रहे। संचालन शिव शंकर केसरवानी एवं सुरेंद्र कुमार केसरवानी ने किया।

सविता समाज सपा के साथ

समाजवादी पार्टी के नेता एवं अनुसूचित जाति, जनजाति आयोग के पूर्व सदस्य संजय विद्यार्थी ने सपा के जिला कार्यालय जार्जटाउन में आयोजित बैठक में कहा कि प्रदेश का सविता समाज सपा के साथ है। उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाज के पिछड़ों, शोषितों, वंचितों की आवाज बनकर उभरे हैं। सपा जिलाध्यक्ष योगेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सपा की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत से जुटने का आह्वान किया। इस मौके पर नागेंद्र पटेल, राम सुमेर पाल, राजेश शर्मा, अनुज सेन, सागर शर्मा, नाटे चौधरी, कौशलेश शर्मा, छोटे लाल, रोहित, बच्चन, मिथुन आदि रहे।

chat bot
आपका साथी