नशे में 'टल्ली' इंस्पेक्टर का वीडियो प्रयागराज में हुआ वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड

प्रयागराज के एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि इंस्पेक्टर के आचरण से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। उसने कार्य में लापरवाही बरती और अनुशासनहीनता की। इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच कराई जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:20 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:20 PM (IST)
नशे में 'टल्ली' इंस्पेक्टर का वीडियो प्रयागराज में हुआ वायरल, एसएसपी ने किया सस्पेंड
एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि इंस्पेक्टर के आचरण से पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर लेटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ऐसा करने वाला और कोई नहीं बल्कि एक इंस्‍पेक्‍टर था। इंस्पेक्टर की करतूत का वीडियो एक से होता हुए दूसरे तक वायरल हुआ। इसकी जानकारी एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी तक भी पहुंचा। एसएसपी ने एक्‍शन लेते हुए तत्‍काल प्रभाव से इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया है।

इंस्‍पेक्‍टर राजेंद्र दूसरे जिसे से स्‍थानांतरित होकर प्रयागराज आए थे

पुलिस के मुताबिक इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह दूसरे जिले से स्थानांतरण होकर प्रयागराज आए थे। उन्हें पुलिस लाइन में तैनात किया गया था। आरोप है कि इंस्पेक्टर बिना अवकाश स्वीकृत कराए ही ड्यूटी से गायब हो गए। फिर नशे में टल्ली होकर इधर-उधर घूमने लगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक इंस्पेक्टर सड़क किनारे अपना बैग रखकर लेटा हुआ है। वर्दी भी खुली है। देसी शराब की शीशी कमर में खोंस रखी है और वीडियो बनाने वाले शख्स के सवालों का जवाब दे रहा है। वीडियो जब अधिकारियों तक पहुंंचा तो इसकी जांच कराई गई। जांच में पता चला कि शराब के नशे में टल्ली होने वाला इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह है, जिस पर उसके विरुद्ध कार्रवाई की गई।

एसएसपी बोले-इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर विभागीय जांच की जा रही है

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि इंस्पेक्टर के आचरण से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। उसने कार्य में लापरवाही बरती और अनुशासनहीनता की। इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी