एसएसपी प्रयागराज ने कोरांव थाने के एक उपनिरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, जाने क्‍या है वजह

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने गुरुवार को कोरांव थाने में तैनात उपनिरीक्षक रवि कुमार शर्मा सिपाही करन सिंह रामगढ़ चौकी में तैनात मुख्य आरक्षी संतोष सिंह व सिपाही विशाल यादव को लाइन हाजिर कर दिया। कार्रवाई के बारे में बताया गया कि इनकी कार्यप्रणाली ठीक नहीं थी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:07 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 02:14 PM (IST)
एसएसपी प्रयागराज ने कोरांव थाने के एक उपनिरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, जाने क्‍या है वजह
एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

प्रयागराज,जेएनएन। कार्य में लगातार लापरवाही बरतने और जनता से व्यवहार ठीक न होने के कारण कोरांव थाने के चार पुलिसर्किमयों पर गाज गिर गई। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने इन सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया। कार्रवाई की वजह कार्यप्रणाली ठीक न होना बताया जा रहा है। वहीं, लोगों में तीन दिन पहले वाहन जांच के दौरान किसी से बदसलूकी करने के साथ ही अन्य बातों की शिकायत पर कार्रवाई को लेकर चर्चा होती रही।

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने गुरुवार को कोरांव थाने में तैनात उपनिरीक्षक रवि कुमार शर्मा, सिपाही करन सिंह, रामगढ़ चौकी में तैनात मुख्य आरक्षी संतोष सिंह व सिपाही विशाल यादव को लाइन हाजिर कर दिया। कार्रवाई के बारे में बताया गया कि इनकी कार्यप्रणाली ठीक नहीं थी। कई बार इनको चेतावनी भी दी गई थी, लेकिन इनमें सुधार नहीं आ रहा था। कार्य के प्रति लापरवाही बरतने के कारण ही यह कार्रवाई की गई है। उधर, लोगों को एक साथ चार पुलिसर्किमयों के लाइन हाजिर होने की खबर मिली तो सुगबुगाहट शुरू हो गई।

तीन दिन पहले वाहन जांच के दौरान एसआइ रवि कुमार शर्मा और सिपाही करन सिंह ने किसी के साथ बेवजह अभद्रता की थी। इसकी शिकायत अधिकारियों से करके बताया गया था कि दोनों का जनता के प्रति व्यवहार ठीक नहीं है। अक्सर वे किसी ने किसी से अभद्रता करते रहते हैं। वहीं, रामगढ़ पुलिस चौकी में तैनात मुख्य आरक्षी संतोष सिंह व सिपाही विशाल यादव के लाइन हाजिर होने को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा होती रही। हालांकि, अधिकारियों ने इन सभी चर्चाओं को खारिज करते हुए बताया कि समय-समय पर पुलिसर्किमयों की कार्यप्रणाली की जांच की जाती है। इसमें जिसकी कार्यप्रणाली ठीक नहीं मिलती है, उसके खिलाफ ऐसे कदम उठाने पड़ते हैं।

chat bot
आपका साथी