एसएसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण

समाधान दिवस पर शनिवार को एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने झूंसी व सरायइनायत थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा रहा। झूंसी थाने पहुंचे एसएसपी ने कार्यालय का निरीक्षण किया। रजिस्टर नंबर चार और आठ का अवलोकन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:34 AM (IST)
एसएसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण
एसएसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण

संसू, झूंसी : समाधान दिवस पर शनिवार को एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने झूंसी व सरायइनायत थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा रहा। झूंसी थाने पहुंचे एसएसपी ने कार्यालय का निरीक्षण किया। रजिस्टर नंबर चार और आठ का अवलोकन किया। अभिलेखों के रख रखाव से लेकर हवालात का निरीक्षण किया। भोजनालय को भी देखा। समाधान दिवस पर आए फरियादियों की समस्याएं सुनीं। इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रसाद को समस्याओं के त्वरित निस्तारण का निर्देश दिया। उधर हनुमानगंज प्रतिनिधि के अनुसार थाना दिवस के मौके पर एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी थाना सरायइनायत पहुंचे और निरीक्षण के बाद फरियादियों की समस्याएं सुनीं। अंदावा गांव निवासी ललिता देवी रास्ते के विवाद तथा पालिकरनपुर निवासी रमेश चंद्र की जमीनी विवाद के मामले को तीन दिन में निबटाने का निर्देश दिया। आगामी पंचायत चुनाव को लेकर संवेदनशील गांवों में गश्ती करने की हिदायत दी। इस अवसर पर एसपी गंगापार धवल कुमार जायसवाल, सीओ फूलपुर अजीत कुमार रजक, इंस्पेक्टर संजय कुमार द्विवेदी व भाजपा जिलाध्यक्ष गंगापार अश्वनी कुमार द्विवेदी मौजूद रहे। महिलाओं को सौंपी सामुदायिक शौचालय की चाभी

संसू, हनुमानगंज : विकास खण्ड बहादुरपुर के विभिन्न गांवों मे बनाए गए सामुदायिक शौचालय के रख रखाव का जिम्मा स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सौंपा गया। ब्लाक बहादुरपुर परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गंगापार अश्वनी कुमार द्विवेदी व ब्लाक प्रमुख अरुणेंद्र यादव ने स्वयं सहायता समूह की 25 महिलाओं को सामुदायिक शौचालयों की चाभी सौंपी। इस दौरान अश्वनी द्विवेदी ने कहा कि शौचालयों के रखरखाव व साफ-सफाई की जिम्मेदारी स्वयं सहायता समूह की महिलाओं की होगी। इस अवसर पर बीडीओ मृदुला, एडीओ पंचायत अखिलेश यादव व आत्मा धर दुबे आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी