सीनियर जिला वॉलीबाल में स्पोर्ट्स हॉस्टल और यूनिक एकेडमी टीम चैंपियन Prayagraj News

सीनियर जिला वॉलीबाल चैंपियनशिप में पुरुष वर्ग की 28 और महिला वर्ग की 11 टीमों ने प्रतिभाग किया। इसमें स्पोर्ट्स हॉस्टल और यूनिक एकेडमी टीम चैंपियन रही।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 11:28 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 11:28 AM (IST)
सीनियर जिला वॉलीबाल में स्पोर्ट्स हॉस्टल और यूनिक एकेडमी टीम चैंपियन Prayagraj News
सीनियर जिला वॉलीबाल में स्पोर्ट्स हॉस्टल और यूनिक एकेडमी टीम चैंपियन Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन (डीवीए) की ओर से कृषि विश्वविद्यालय, नैनी में आयोजित 68वीं सीनियर महिला और पुरुष जिला वॉलीबाल चैंपियनशिप का समापन हो गया। प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में स्पोर्ट्स स्टेडियम और महिला वर्ग में यूनिक एकेडमी चैंपियनशिप रही। इस चैंपियनशिप में महिला वर्ग में 11 और पुरुष वर्ग में 28 टीमों ने प्रतिभाग किया।

महिलाओं के फाइनल में मेजर रंजीत सिंह स्पोट्र्स कांप्लेक्स पराजित

महिला वर्ग का फाइनल मैच केपी यूनिक एकेडमी ने मेजर रंजीत सिंह स्पोट्र्स कांप्लेक्स को सीधे दोनों सेटों में 25-19 और 25-23 अंकों से हराकर चैंपियनशिप ट्राफी जीत ली। जबकि इससे पूर्व खेले गए प्रथम सेमीफाइनल में मेजर रंजीत सिंह ने म्योहाल एकेडमी को 25-21, 19-25 और 25-16 से हराया। वहीं, दूसरी सेमीफाइनल मैच में यूनिक एकेडमी ने देव स्पोट्र्स क्लब फाफामऊ को 25-20 और 25-17 हो हराया था।

पुरुषों में डाक विभाग को मिली हार

पुरुष वर्ग के फाइनल मैच में म्योहाल स्पोट्र्स हॉस्टल ने डाक विभाग को 23-25, 25-23, 25-22 और 25-20 से हराकर चैंपियनशिप ट्राफी जीत ली। इससे पूर्व खेले गए प्रथम सेमीफाइनल मैच में डाक विभाग ने फूलपुर की टीम को हराया। दूसरे सेमीफाइनल में म्योहाल हॉस्टल ने मदर टेरेसा क्लब हंडिया को हराया। मैच में फूलचंद गुप्ता, सत्येंद्र पांडेय, धनंजय राय, मुकेश शुक्ला, सुरेंद्र यादव, बैजनाथ त्रिपाठी, राजेश शर्मा ने निर्णायक की भूमिका अदा की। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. नीरज अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि नागेंद्र सिंह ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष जार्डन एच. नाथ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामआश्रय राय, उत्पल राय, डॉ. सुनीता बी जान, आशीष मैसी, प्रभात राय, उत्पल राय, देवी सिंह, सी. जान वेस्ली आदि थे।

chat bot
आपका साथी