घर में अकेली थी दिव्यांग बालिका, प्रयागराज के नैनी में युवक ने की मनमानी, पुृलिस ने किया गिरफ्तार

नैनी के मोहल्ले में रहने वाले परिवार की 12 साल की बेटी दिव्यांग है। मंगलवार की शाम परिवार के लोग एक रिश्तेदार के यहां गए थे। ऐसे में बालिका घर में अकेले थी। तभी लोकपुर मोहल्ले में रहने वाला किशन भारतीय घर में आया और उसे अकेला देख जोर-जबरदस्ती की।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:26 PM (IST)
घर में अकेली थी दिव्यांग बालिका, प्रयागराज के नैनी में युवक ने की मनमानी, पुृलिस ने किया गिरफ्तार
नैनी थाने की पुलिस ने मुकदमा लिखकर पीड़ित बालिका को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा

प्रयागराज, जेएनएन। ऐसी शर्मनाक घटना की सुनने वाला भी दुखी और गुस्से से भर जाए। शहर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर नैनी इलाके के मोहल्ले में एक दिव्यांग बालिका घऱ में अकेले थी तभी उसकी बेबसी का फायदा उठाकर पड़ोसी युवक ने उसके साथ मनमानी की और भाग गया। परिवार के लोगों को घऱ आने पर घटना का पता चला तो वह सन्न रह गए। उनकी शिकायत पर नैनी थाने की पुलिस ने मुकदमा लिखकर पीड़ित बालिका को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा। आरोपित युवक घर पर नहीं मिला। रात में उसे पकड़ लिया गया।

रिश्तेदार के यहां गए थे परिवार के लोग

नैनी के मोहल्ले में रहने वाले परिवार की 12 साल की बेटी दिव्यांग है। मंगलवार की शाम परिवार के लोग एक रिश्तेदार के यहां गए थे। ऐसे में बालिका घर में अकेले थी। तभी लोकपुर मोहल्ले में रहने वाला किशन भारतीय घर में आया और उसे अकेला देख जोर-जबरदस्ती की। बालिका की लाचारी का फायदा उठाकर उसने दरिंदगी की और घर से निकल भागा। परिवार के लोग लौटे तो किशोरी ने रोते हुए आपबीती सुनाई। यह जानकर घरवाले स्तब्ध रह गए। उसके पिता ने थाने जाकर पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपित किशन के खिलाफ एफआइआर लिखी और छापा मारा मगर वह मिला नहीं। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने बेहद घिनौनी हरकत की है। उसे गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस अपनी तरफ से भरसक कोशिश करेगी। देर रात  नैनी पुलिस ने उसे दबोचा और हवालात में डाल दिया।

chat bot
आपका साथी