...जब एसपी ने पहरा सिपाही से पूछा, आज थाने पर कितने फरियादी आए Prayagraj News

एसपी ने थाने के गेट पर खड़े पहरा सिपाही से सवाल किया कि कितने फरियादी थाने पर आज आए। उसने जवाब दिया कि छह। एसपी ने सवाल किया बेल्ट में कितने मैगजीन हैं वह जवाब न दे पाया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:26 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:26 PM (IST)
...जब एसपी ने पहरा सिपाही से पूछा, आज थाने पर कितने फरियादी आए  Prayagraj News
...जब एसपी ने पहरा सिपाही से पूछा, आज थाने पर कितने फरियादी आए Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को रानीगंज कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे। पहरा पर तैनात सिपाही से पूछा, कितने फरियादी आज आए थाने पर। पहरा सिपाही ने इसका सही जवाब दिया। लेकिन कप्‍तान के एक सवाल का जवाब वह सही नहीं दे पाया। इस पर कप्‍तान ने उसे जानकारी रखने का निर्देश दिया। एसपी ने एसओ उमेश सिंह से अपराध नियंत्रण के लिए हो रही कोशिश के बारे में जानकारी ली। निर्देशित किया कि फरियादियों की समस्याओं को प्राथमिकता से सुना जाए। त्वरित निस्तारण भी हो। जमीन संबंधित विवाद को राजस्व टीम के साथ मौके पर जाकर निस्तारण कराएं।

उपनिरीक्षकों को दिया अच्‍छे से काम करने का निर्देश

एसपी अभिषेक सिंह ने उपनिरीक्षकों से भी कहा कि अच्छे से काम करें, शिकायत ना मिले। इसके बाद एसपी ने थाने के गेट पर खड़े पहरा सिपाही से सवाल किया कि कितने फरियादी थाने पर आज आए। उसने जवाब दिया कि छह। एसपी ने सवाल किया बेल्ट में कितने मैगजीन हैं, वह जवाब न दे पाया। एसपी ने पहरा सिपाही को सावधान करते हुए समझाया कि गिनती कर लिया करो। इसके बाद उन्होंने कोतवाली में मौजूद फरियादियों की समस्याएं सुनीं और एसओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट लिखनेे को कहा।

दो संदिग्धों को थाने भेजा

एसपी ने कोतवाली आने के दौरान रानीगंज व राजापुर के बीच में बाइक पर दो संदिग्ध युवकों को देखा तो उन्हें रोक लिया। सिपाहियों से उन्हें थाने भेजवाया और उनके मोबाइल चेक किए गए। युवकों के पास से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली तो उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी