SSC Exam Solver Gang : सॉल्‍वर गैंग के सरगना की पुलिस को तलाश, प्रयागराज में गैंग के तीन आरोपित हैं गिरफ्तार

SSC Exam Solver Gang फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के बारे में एएसपी केवी अशाोक को सूचना मिली तो उन्‍होंने प्रयागराज में गंगापार एसओजी और सोरांव पुलिस को राजफाश के लिए लगाया। परवेज को लेकर शिवमूरत को परीक्षा केंद्र के पास पहुंचा तभी टीम ने दाेनों को दबोच लिया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:38 PM (IST)
SSC Exam Solver Gang : सॉल्‍वर गैंग के सरगना की पुलिस को तलाश, प्रयागराज में गैंग के तीन आरोपित हैं गिरफ्तार
प्रयागराज की पुलिस साल्‍वर गैंग के सरगना की तलाश कर रही है। तीन आरोपित हिरासत में हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। एसएससी की परीक्षा में सॉल्वर गैंग का प्रयागराज में सोरांव पुलिस ने राजफाश किया था। पुलिस ने साॅल्वर परवेज आलम व शिवमूरत मौर्या, उत्कर्ष पटेल को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना विशाल पटेल समेत कई अभियुक्त फरार हैं। उनकी तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। सरगना की तलाश में पुलिस गंगापार के कई इलाकों के साथ ही प्रतापगढ़ जनपद में भी दबिश दे रही है। फिलहाल वह अभी पुलिस की पकड़ से दूर ही है।

उल्‍लेखनीय है कि पिछले दिनों एसएससी सीएचएसएल की परीक्षा हुई थी। इस परीक्षा में अंकित नामक अभ्यर्थी को पास कराने के लिए परवेज आलम को बुलाया गया था। वह बिहार के मदेपुरा जिले के मदेपुरा थाना क्षेत्र स्थित नवलकिया मुहल्ले का रहने वाला है। फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह के बारे में एएसपी केवी अशाोक को सूचना मिली तो उन्‍होंने गंगापार एसओजी और सोरांव पुलिस को राजफाश के लिए लगाया। जब परवेज को लेकर नवाबगंज निवासी शिवमूरत को एक परीक्षा केंद्र के पास पहुंचा, तभी टीम ने दाेनों को दबोच लिया।

प्रतापगढ़ के रानीगंज से उत्‍कर्ष को भी पुलिस ने पकड़ लिया

पुलिस के मुताबिक, दोनों साॅल्वर गैंग से जुड़े हैं। शिवमूरत के बताने पर पुलिस ने प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र स्थित कसेरुआ गांव निवासी उत्कर्ष पटेल को भी पकड़ा। उत्कर्ष के पास मिली डायरी में कई अभ्यर्थियों का नाम व पता दर्ज है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि गिरफ्त में आए अभियुक्त भी खुद को प्रतियोगी छात्र बता रहे हैं। गैंग का सरगना विशाल है और उसकी करतूत में छोटा भाई उत्कर्ष भी साथ देता था।

सरगना को पकड़ने में पुलिस व एसओजी लगी

सॉल्‍वर गैंग के सरगना विशाल और अन्‍य फरार सदस्‍यों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लग गई है। उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है। हालांकि, अभी वह पकड़ में नहीं आ सके हैं।

chat bot
आपका साथी