प्रयागराज और प्रतापगढ़ से गाड़ियां चुराकर बेचते थे शातिर, पुलिस ने दो वाहन चोरों से बरामद की 7 बाइक

एक तरफ लोग कोरोना से जूझ रहे हैं तो दूसरी ओर चोर-उचक्के अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नवाबगंज पुलिस ने ऐसे ही दो चोरों को पकड़ा तो उनके पास चोरी की सात बाइक मिली। ये सभी कोरोना दौर में भी गाड़ियां चुराकर बेचने में लिप्त थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:26 PM (IST)
प्रयागराज और प्रतापगढ़ से गाड़ियां चुराकर बेचते थे शातिर, पुलिस ने दो वाहन चोरों से बरामद की 7 बाइक
पुलिस का कहना है कि ये सभी कोरोना दौर में भी गाड़ियां चुराकर बेचने के जुर्म में लिप्त थे।

प्रयागराज, जेएनएन। कैसा भी दौर चल रहा हो लेकिन अपराधियों की फितरत नहीं बदलती। क्रिमिनल साइंस के जानकार तो यही कहते हैं। तभी तो लंबे वक्त जेल में रहकर छूटने के बाद भी ज्यादातर अपराधी सुधरते नहीं और फिर कारगुजारियां अंजाम देने लगते हैं। यही हाल कोरोना संकट के इस दौर में भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ लोग कोरोना से जूझ रहे हैं और बचाव के तरीके खोज रहे हैं तो दूसरी ओर चोर-उचक्के अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नवाबगंज पुलिस ने ऐसे ही दो चोरों को पकड़ा तो उनके पास चोरी की सात बाइक मिली। पुलिस का कहना है कि ये कोरोना के इस दौर में भी गाड़ियां चुराकर बेचने के जुर्म में लिप्त थे।


हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने की धरपकड़ 

मंगलवार की सुबह नवाबगंज थाने की पुलिस और एसओजी गंगापार ने वाहन चेकिंग के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भगौतीपुर चौराहे पर ने बाइक पर जा रहे दो लोगों को रोकने का प्रयास किया तो वे भागने लगे। दोनोंं को घेरकर पकड़ लिया गया। सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि वे दोनों वाहन चोर गिरोह के अपराधी हैं। पकडे़ गए वाहन चोरों में गुलजार उर्फ इमरान पुत्र नवाब अली कादीपुर सदर प्रतापगढ़ और अरफात पुत्र चांद बाबू निवासी मोहल्ला आधारगंज लालगोपालगंज थाना नवाबगंज है। उन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की सात बाइक बरामद कर ली। इस गिरोह का एक अपराधी लालगोपालगंज का रहने वाला शमशेर फरार है। लालगोपालगंज चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह का कहना है कि फरार तीसरे अभियुक्त को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके पकड़े जाने पर चोरी की दो-तीन बाइक और मिल सकती है। ये सभी प्रतापगढ़ और प्रयागराज में बाइक चुराते थे। नवाबगंज थाना में आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। 

chat bot
आपका साथी