प्रयागराज में ट्रक सवार तस्‍करों ने पुलिस वाहन में टक्‍कर मारी, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, 10 मवेशियों की मौत

मवेशी लदे ट्रक का पीछा करते देख मवेशी तस्‍कर हड़बड़ा गए। उन्‍होंने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से ट्रक से पुलिस के वाहन में जोरदार टक्कर मारने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बावजूद तस्करों ने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:07 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:07 AM (IST)
प्रयागराज में ट्रक सवार तस्‍करों ने पुलिस वाहन में टक्‍कर मारी, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, 10 मवेशियों की मौत
सरायइनायत थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक सवार तस्‍करों ने पुलिस वाहन में टक्‍कर मारी।

प्रयागराज, जेएनएन। मवेशी तस्‍करों के हौसले बुलंद हैं। प्रयागराज में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक से मवेशी लादकर भाग रहे तस्‍कराें का पुलिस पीछा कर रही थी। तस्‍करों ने ट्रक को पुलिस वाहन पर चढ़ा दिया। संयोग ही था क‍ि वाहन में सवार पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वारदात मंगलवार की भोर का है। अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक छोड़कर तस्‍कर फरार हो गए। इस घटना में ट्रक में सवार 10 मवेशियों की मौत हो गई जबकि कई जख्‍मी हैं। ट्रक में कुल 26 मवेशियों को तस्‍कर ले जा रहे थे।

सरायइनायत में नेशनल हाईवे की घटना

सरायइनायत थाना क्षेत्र के सहसों पुलिस चौकी अंतर्गत नेशनल हाईवे पर बगई खुर्द गांव के सामने मंगलवार की भोर चौकी प्रभारी भीष्म नारायण सिंह हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे। इसी बीच एक ट्रक वाराणसी लेन पर आता हुआ दिखाई दिया। मामला संदिग्‍ध लगा तो पुलिसकर्मियों ने ट्रक को रोकने का इशारा किया। अचानक पुलिस को देखकर चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

तस्‍करों ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने का किया प्रयास

भाग रहे ट्रक का पीछा करते देख मवेशी तस्‍कर हड़बड़ा गए। उन्‍होंने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से ट्रक से पुलिस के वाहन में जोरदार टक्कर मारने की कोशिश की। यह देख वाहन में बैठे पुलिसकर्मियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बावजूद तस्करों ने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस वाहन हाईवे के बीच बने डिवाइडर पर जाकर टिक गई। हादसे में पुलिसकर्मी सकुशल हैं।

ट्रक खड़ा कर तस्‍कर फरार, वाहन का फर्जी नंबर प्‍लेट

तस्करों ने आगे जाकर नेशनल हाईवे पर ट्रक खडा कर फरार हो गए। चौकी प्रभारी भीष्म नारायण सिंह ट्रक को अपने कब्‍जे में ले लिया। ट्रक को सहसों चौकी लाया गया। जांच पड़ताल करने पर पता चला ट्रक का नंबर फर्जी है। ट्रक पर लदे 26 मवेशी में से 10 की मौत हो चुकी थी। सभी मवेशी को बसमहुआ गोवंश आश्रय स्थल को सुपुर्द कर दिया गया। वहां पर चिकित्सकों की टीम मवेशियों के इलाज में लगी हुई है। वहीं पर मृत गोवंश की भी चिकित्सीय परीक्षण किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी