जंगल में Prayagraj police ने हटाई मिट्टी तो दिखा लापता युवक का कंकाल, मारकर दफना दिया गया था शव

जनपद के कोरांव थाने की पुलिस ने तीन महीने से लापता एक युवक की हत्या का राजफाश कर दिया है। उसका कंकाल कोरांव थाना क्षेत्र के कपुरी सिरियारी गांव के बीच स्थित जंगल से बरामद कर लिया गया है। तीन लोग पकड़े गए हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:50 PM (IST)
जंगल में  Prayagraj police ने हटाई मिट्टी तो दिखा लापता युवक का कंकाल, मारकर दफना दिया गया था शव
कंकाल कोरांव थाना क्षेत्र के कपुरी सिरियारी गांव के बीच स्थित जंगल से बरामद कर लिया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के कोरांव थाने की पुलिस ने तीन महीने से लापता एक युवक की हत्या का राजफाश कर दिया है। उसका कंकाल कोरांव थाना क्षेत्र के कपुरी सिरियारी गांव के बीच स्थित जंगल से बरामद कर लिया गया है। तीन लोग पकड़े गए हैं। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

काल डिटेल के जरिए खुला राज

गोपाल दुबे (20) पुत्र शोभनाथ दुबे लगभग तीन माह पहले अचानक घर से लापता हो गया था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने कोरांव थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले की तफ्तीश में लगातार कोरांव पुलिस जुटी रही। पुलिस शनिवार को गोपाल दुबे के कंकाल को बरामद करने में कॉल डिटेल के जरिए कामयाब हो गई। इलाकाई पुलिस मामले का पर्दाफाश करने के लिए कई दिनों से जुटी थी जिसके निरीक्षण व कार्रवाई के बाबत एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने शुक्रवार को कोरांव थाने पहुंचकर हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्धों से पूछताछ की।


सुपारी देकर कत्ल कराने का है शक

संदिग्धों की पूछताछ के आधार पर शनिवार को पुलिस ने तह तक जाते हुए गोपाल दुबे के शव को कंकाल रूप में मिट्टी के ढेर से निकलवा लिया। गोपाल की हत्या क्यों की गई और इसमें कौन-कौन शामिल हैैं, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। चर्चा है कि लेनदेन के मामले में सुपारी देकर उसकी हत्या कराई गई और शव को दफन करा दिया गया। जिस स्थान पर हत्यारों ने शव को मिट्टी में गाड़ा था, उस स्थल से मृतक का जैकेट और जूता भी बरामद हुआ है। जिसकी शिनाख्त पिता शोभनाथ दुबे निवासी बहियारी कला थाना कोरांव ने की है। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि गोपाल को बुलाकर उसे मौत के घाट उतारा गया था। इस मामले में कातिलों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

chat bot
आपका साथी