रिटायर्ड अफसर के घर से छह लाख की चोरी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा में रहने वाले रिटायर्ड अफसर के घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:28 PM (IST)
रिटायर्ड अफसर के घर से छह लाख की चोरी
रिटायर्ड अफसर के घर से छह लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा में रहने वाले रिटायर्ड अफसर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी-जेवरात पार कर दिए। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

भारतीय वनस्पति सर्वेक्षण विभाग में संयुक्त निदेशक के पद से सेवानिवृत्त हो चुके डॉ. एसएल गुप्ता चार सितंबर को बेटी के घर नोएडा व पत्नी बेटे के पास गई थीं। तीन दिन पहले ताला टूटने की सूचना मिलते ही लौट आए। कमरों में रखा सामान और कपड़ा बिखरा मिला। आलमारी से एक लाख व करीब पांच लाख के जेवरात गायब थे। बेटी की साड़ी और दूसरे सामान भी चोर उठा ले गए। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी, चौकी प्रभारी राजरूपपुर भानुचंद्र ने छानबीन कर तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया। पीड़ित का आरोप है कि शिकायत मिलने के दो दिन बाद एफआइआर दर्ज की। पुलिस का कहना है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा। 65 हजार रुपये से भरा बैग उड़ाया

प्रयागराज : यमुनापार के खीरी निवासी श्रीराम पांडेय किसी काम से शहर आए थे। मोती महल के पास किसी उचक्के ने उनका बैग उड़ा दिया। श्रीराम को इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। बैग में 65 हजार रुपये था। घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है।

---------

दो के खाते से उड़ाए रुपये

प्रयागराज : साइबर शातिरों ने दो लोगों को झांसा देकर हजारों रुपये उड़ा दिए। जार्जटाउन के संगम लिक अपार्टमेंट बाघम्बरी रोड अल्लापुर निवासी आशुतोष गुप्ता को कार बेचने की बात कहकर 5120 रुपये जमा कराए गए। इसके बाद उनसे 16500 रुपये की और मांग की गई। इसी प्रकार तिलक नगर अल्लापुर के रहने वाले सपनदास गुप्ता को झांसा देकर हजारों रुपये ऐंठ लिए गए। पुलिस ने दोनों मामलों की रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी