चाचा बोलकर घर के बाहर बुलाया और मार दी गोली, प्रतापगढ़ की वारदात में हो रही हमलावरों की तलाश

धर्मेंद्र प्रताप सिंह को चाचा बोलकर बाइक सवार तीन लोगों ने घर के बाहर बुलाया और फिर फायर झोंक दिया। पैर में गोली धंसने पर घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया। कौन थे हमलावर और क्यों गोली मार दी इन सवालों के जवाब पुलिस की जांच में मिल सकेंगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:35 PM (IST)
चाचा बोलकर घर के बाहर बुलाया और मार दी गोली, प्रतापगढ़ की वारदात में हो रही हमलावरों की तलाश
सीओ सदर समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर शुरू की जांच

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस के लिए मची हायतौबा के बीच अपराधी भी अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आ रहे हैं। खासतौर पर प्रतापगढ़ में तो लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। ताजी घटना भी प्रतापगढ़ के बाघराय की है जहां मंगलवार देर शाम ऐमाजाटू पुर गांव निवासी धर्मेंद्र प्रताप सिंह को चाचा बोलकर बाइक सवार तीन लोगों ने घर के बाहर बुलाया और फिर फायर झोंक दिया। पैर में गोली धंसने पर घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया। कौन थे हमलावर और क्यों गोली मार दी, इन सवालों के जवाब पुलिस की जांच में मिल सकेंगे।

घर के बाहर निकलते ही कर दिया फायर

50 वर्षीय धमेंद्र प्रताप सिंह मंगलवार देर शाम करीब 7:30 बजे अपने घर पर मौजूद थे। तभी  बाइक सवार तीन अज्ञात लोग घर के बाहर आए। धमेंद्र की पत्नी रेशमा से पूछा कि चाचा कहां हैं। बुला दीजिए कुछ बात करनी है। पत्नी ने उन्हें बाहर रुकने और धमेंद्र को बुलाने की बात कही और अंदर चली गईं। धमेंद्र ने घर के बाहर कदम रखा तभी उन पर फायर करने के बाद बाइक सवार तीनों लोग वहां से भाग गए। गोली धमेंद्र के पैर के नीचे घुटने के पास धंसी।  वह लहूलुहान होकर गिर गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े मगर तब तक बाइक सवार हमलावर भाग गए थे। परिवार के लोग घायल धमेंद्र को आनन-फानन सीएचसी बाघराय ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें प्रयागराज में एसआरएन ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया । बेटे मनीष कुमार सिंह ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ बाघराय पुलिस को तहरीर दी है । घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर तनु उपाध्याय भी एसओ बाघराय अखिलेश कुमार सिंह के साथ पहुंचे और जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी