विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने गतिविधि बढ़ाई, प्रयागराज में सभी सीटों पर करेगी मुकाबला

शिवसेना ने भी चुनावी गतिविधि बढ़ा दी है। संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही आम जनमानस से जुड़ने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर पिछले दिनों बैठक हुई। इसमें शिव संपर्क अभियान चलाने पर सहमति बनी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 10:05 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 02:47 PM (IST)
विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने गतिविधि बढ़ाई, प्रयागराज में सभी सीटों पर करेगी मुकाबला
मिशन 2022 के लिए सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो चुके हैं तो शिवसेना ने भी चुनावी गतिविधि बढ़ा दी।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो चुके हैं तो शिवसेना ने भी चुनावी गतिविधि बढ़ा दी है। संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही आम जनमानस से जुड़ने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर पिछले दिनों बैठक हुई। इसमें शिव संपर्क अभियान चलाने पर सहमति बनी।

पुराने शिवसैनिक तैयार कर रहे हैं चुनाव की रणनीति

यमुनापार मुख्यालय पचदेवरा में भी एक बैठक संगठन के पदाधिकारियों ने की। इसकी अध्यक्षता चंद्रमा प्रसाद शुक्ला और संचालन जिला उपप्रमुख बबलू उपाध्याय ने किया। विशिष्ट अतिथि जिला संगठक आशीष तिवारी एवं जिला प्रमुख संजय द्विवेदी रहे। इसमें कई पुराने शिवसैनिक शामिल हुए। यह वह लोग थे जो २० से २५ साल से जुड़े हैं। कई ऐसे भी वरिष्ठ लोग रहे जो किसी अन्य दल से आए हैं। इस मौके पर कई वरिष्ठ लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। डा. मनोज कुमार चतुर्वेदी ने शिवसेना की सदस्यता लेने वालों का स्वागत किया। जिला संगठक आशीष तिवारी ने कहा कि पार्टी की नीति को जन जन तक पहुंचाएं।

प्रयागराज की सभी सीटों पर शिवसेना लड़ेगी चुनाव

जिला प्रमुख संजय दुबे ने शिव सैनिकों को अवगत कराया कि २०२२ में उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में शिवसेना अधिकांस सीटों पर चुनाव लड़ेगी। खासकर प्रयागराज की सभी सीटों पर चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। इसके लिए शिवसंपर्क अभियान शुरू किया जा रहा है। जिले में संगठन को मजबूत करने के लिए शिव संपर्क अभियान के माध्यम से सभी पुराने शिवशैनिकों से मिलकर संगठन को मजबूत किया जाएगा।

बैठक के माध्यम से कई नए पदाधिकारियों को मनोनीत किया गया। मुख्य रूप से जिला महासचिव सरवेशर प्रताप सिंह, जिला सचिव मोहन गौड़, डॉक्टर मनोज चतुर्वेदी, विनय शुक्ला, बृजेश मिश्रा, रंजीत तिवारी, पुरुषोत्तम तिवारी, अशोक सिंह, सत्यम चतुर्वेदी ,निखिल पांडेय, अम्बिक प्रसाद तिवारी, भोला नाथ पांडेय, भगवती प्रसाद मिश्रा को संगठन की जिम्मेदारी दी गई।

chat bot
आपका साथी