प्रयागराज के सिविल लाइंस में कारोबारी के नौकर ने आत्‍महत्‍या की, पश्चिम बंगाल का निवासी था

पश्चिम बंगाल निवासी बापी सिविल लाइंस में रहने वाले बाइक शोरूम के मालिक के यहां नौकर था। बापी की पत्नी संजय गुप्ता के भाई के यहां नौकरानी थी। मंगलवार रात बापी कमरे में अकेले था। उसकी पत्नी जहां नौकरी करती थी वहीं रुक गई थी। उसने आत्‍महत्‍या कर ली।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:26 AM (IST)
प्रयागराज के सिविल लाइंस में कारोबारी के नौकर ने आत्‍महत्‍या की, पश्चिम बंगाल का निवासी था
शोरूम के मालिक के नौकर ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। पुलिस जांच कर रही है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर के सिविल लाइंस में रहने वाले कारोबारी संजय गुप्ता के नौकर बापी 32 ने मंगलवार की देर रात फंदे से लटक कर जान दे दी। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को सुबह हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम मामले की पड़ताल बारीकी से कर रही है। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। कारोबारी के नौकर ने ऐसा कदम किन कारणों से उठाया इस बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। उसकी पत्नी का कहना है कि दो-तीन दिन से उसकी तबीयत खराब थी और संभवत इसी कारण उसने जान दी है।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला था कारोबारी का नौकर

पश्चिम बंगाल के आलनगिरि जनपद के मेदिनीपुर थाना अंतर्गत आसता गांव निवासी बापी सिविल लाइंस में रहने वाले बाइक शोरूम के मालिक संजय गुप्ता के यहां नौकर था। बापी की पत्नी संजय गुप्ता के भाई के यहां नौकरानी थी। मंगलवार की रात बापी कमरे में अकेले था। उसकी पत्नी जहां नौकरी करती थी वहीं रुक गई थी।

पंखे से गमछे के सहारे लटका था बीपी का शव

बुधवार सुबह उसकी पत्नी पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला। उसने बगल में रहने वाले दूसरे नौकर और कारोबारी को इसकी जानकारी दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर बापी का शव पंखे से गमछे के सहारे लटक रहा था। सूचना पाकर सिविल लाइन पुलिस पहुंची।

इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस बोले- जांच की जा रही है

सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर जेपी शाही का कहना है कि सुबह 6.50 बजे पुलिस को जानकारी दी गई थी। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। अभी कारण स्पष्ट नहीं है। मृतक की पत्नी के मुताबिक दो-तीन दिन से बीमारी को लेकर बहुत परेशान था। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी