प्रधान डाकघर के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, पेड़ की डाल गिरने से जख्‍मी हुए थे पूर्व सैनिक Prayagraj News

कौशांबी जनपद में कोखराज के ज्ञानचंद्र पाल सेना से रिटायर सैनिक थे। इन दिनों वह प्रधान डाकघर में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे। पेड़ की डाल गिरने से जख्‍मी हुए थे। उनकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 05:27 PM (IST)
प्रधान डाकघर के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, पेड़ की डाल गिरने से जख्‍मी हुए थे पूर्व सैनिक Prayagraj News
प्रधान डाकघर के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, पेड़ की डाल गिरने से जख्‍मी हुए थे पूर्व सैनिक Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रधान डाकघर में ड्यूटी के दौरान आम के पेड़ की डाल गिरने से घायल सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

ड्यटी के दौरान हुआ हादसा

कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के बसावनपुर गांव के धर्मपाल के 52 वर्षीय पुत्र ज्ञानचंद्र पाल सेना से रिटायर सैनिक थे। इन दिनों वह प्रधान डाकघर में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे। ड्यटी के दौरान गत दिनों आम के पेड़ की डाल गिर जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई। ज्ञानचंद्र की मौत की सूचना पर ज्ञानचंद की पत्नी अनिता तथा पुत्र अक्षय व अनिल गमगीन हैं।

साली की शादी में गया युवक कुएं में गिरा, गंभीर

कौशांबी के चरवा थाना इलाके के चरवा  गांव के मजरा केशी का पुरवा में साली की शादी में शामिल होने के लिए ससुराल गया युवक सूखे कुएं में गिर गया। ससुरालवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को कुएं से बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल युवक के उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी समारोह में जब नहीं दिखा तो खाेजबीन की गई

पिपरी कोतवाली के औधन गांव निवासी भीम गौतम पुत्र सबदीन गौतम रविवार को अपने ससुराल चरवा के केशी का पुरवा गांव साली की शादी में शामिल होने गया था। देर शाम शादी समारोह चल रहा था। तभी वह बारात के जनवासा के लिए गांव के बाहर गया था। उसी दौरान वह अंधेरे में समीप स्थित सड़क किनारे एक सूखे कुएं में गिर गया। उधर भीम जब काफी देर तक शादी समारोह में दिखाई नहीं दिया तो ससुरालीजन खोजबीन करते हुए कुएं के नजदीक पहुंचे।

chat bot
आपका साथी