हर्ष फायरिग करने वाले की तलाश, दूल्हे से पूछताछ

हर्ष फायरिग करने वाले की तलाश, दूल्हे से पूछताछ

जासं प्रयागराज प्रीतिभोज के दौरान हर्ष फायरिग करने के आरोपित विक्की यादव की तलाश में छापेमारी की जा रहीहै।

Publish Date:Mon, 21 Dec 2020 07:49 PM (IST) Author: Jagran

जासं, प्रयागराज : प्रीतिभोज के दौरान हर्ष फायरिग करने के आरोपित विक्की यादव की तलाश में सोमवार को भी पुलिस ने कई जगह छापेमारी की, लेकिन पकड़ में नहीं आया। कर्नलगंज पुलिस ने दूल्हे मनोज केसरवानी, उसके पिता और भाई से थाने पर घंटों पूछताछ की। पता चला है कि स्ट्रीट फूड का काम करने वाला मनोज का साथी विक्की है। वह मुहल्ले में रहता है। हालांकि घटना के बाद से वह फरार चल रहा है।

उधर, स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती संजीव केसरवानी का इलाज चल रहा है। हालत में पहले से मामूली सुधार हुआ है। संजीव के छोटे भाई आकाश केसरवानी ने कर्नलगंज थाने में विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। धूमनगज थाना क्षेत्र के न्याय नगर निवासी मुकेश का आरोप है कि रविवार रात उनका बड़ा भाई संजीव अपने साले शुभम के साथ कटरा में आयोजित प्रीतिभोज में गया था। इसी दौरान विक्की ने फायरिग की और गोली लगने से संजीव जख्मी हो गया। बहरहाल, पुलिस अब विक्की की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर कर्नलगंज अवन दीक्षित का कहना है कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि विक्की ने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिग की थी या अवैध असलहे से। अगर उसके पास लाइसेंसी पिस्टल है तो उसका लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा। दूल्हा मनोज के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मारपीट का एक मुकदमा पहले से दर्ज है। कटरा निवासी अंजनी केसरवानी के बेटे मनोज केसरवानी का प्रीतिभोज रविवार रात नूर मियां पार्क कटरा में था। वहां दूल्हा और दुल्हन पक्ष के साथ ही तमाम रिश्तेदार भी थे। रात करीब 11 बजे खाना खाने के दौरान ही वहां पहुंचे विक्की ने फायरिग शुरू कर दी। तीसरे राउंड में गोली चलते ही सामने मौजूद संजीव की पीठ में लग गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई थी। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.