रेलिंग से टकराई स्कूटी, कर्मयोगी की मौत

समाचार पत्र विक्रेता की बुधवार भोर में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्कूटी से रेल पुल पार कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:47 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:47 AM (IST)
रेलिंग से टकराई स्कूटी, कर्मयोगी की मौत
रेलिंग से टकराई स्कूटी, कर्मयोगी की मौत

संसू, नैनी : समाचार पत्र विक्रेता की बुधवार भोर में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्कूटी से अखबार बांटने जा रहा थे तभी नैनी रेलवे स्टेशन के पुल से नीचे उनकी स्कूटी रेलिग से टकरा गई। जिससे रेलिग का लोहा उन्हें लगा और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

नैनी थाना क्षेत्र के छोटा चाका गांव निवासी मोहम्मद अहमद पिछले 25 साल से समाचार पत्रों को वितरण करते हैं। उनके तीन बेटों में सबसे बड़ा बेटा इरफान अहमद भी पिछले कई सालों से अपने पिता के साथ अखबार बांटने का काम करता था। वह बुधवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे स्कूटी से मेवा लाल की बगिया स्थित सेंटर से अखबार उठाने के लिए स्कूटी से घर से निकला था। नैनी रेलवे स्टेशन के पुल से नीचे उतरते समय वह पुल की रेलिग से निकले लोहे से टकरा गया, जिससे लोहा उसकी पेट में घुस गया। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के दौरान मृतक के पिता मोहम्मद अहमद घटनास्थल से कुछ फर्लांग की दूरी पर अखबार का बंडल एकत्र कर रहे थे, जो बेटे के आने पर उसे बांटने के लिए देते। घटना की जानकारी होते ही सेंटर पर शोक की लहर दौड़ गई। स्वजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल के बाद लोग शव लेकर घर चले गए। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले शव लेकर अपने पैतृक गांव फतेहपुर जिले के घुड़ियाई लेकर चले गए। वहीं शव को शुपुर्दे खाक किया जाएगा।

कर्मयोगियों में शोक की लहर

संसू, नैनी : कर्मयोगी मोहम्मद अहमद के पुत्र इरफान अहमद उर्फ गोलू का नैनी रेलवे स्टेशन पुल पर हुए हादसे में निधन हो जाने से कर्मयोगियों में शोक गई। इस घटना पर समाचार पत्र वितरक संघ नैनी ने दो मिनट का मौन रख कर शोक व्यक्त किया है और इस दुखद घड़ी पर शोक संतप्त परिवार को सहन शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की गई। शोक व्यक्त करने वालों में ओम प्रकाश साहू, विजय कुमार राय, सुभाष चंद्र गुप्ता, ओम प्रकाश मिश्रा, संजय साहू, अरविन्द साहू, पिटू साहू, मन्नू यादव, राजू कपूर, अनिल यादव, शिवेंद्र कैलाश यादव ,गंगाराम गुप्ता, प्रमोद शर्मा, विरेंद्र शर्मा, राजा शर्मा, मनोज शर्मा आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी