तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत

कोखराज थाना क्षेत्र के पल्टीपुर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। रविवार शाम हुए इस दुखद हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:10 AM (IST)
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत

कौशांबी, जेएनएन : कोखराज थाना क्षेत्र के पल्टीपुर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। रविवार शाम हुए इस दुखद हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। खबर पाकर परिवार के लोग भी पहुंच गए। घायल महिला कोइलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस अनहोनी से परिवार में कोहराम मचा है। रिश्तेदार भी बेहद गमगीन हैं।

पत्नी संग ससुराल जा रहा था युवक

दरवेशपुर गांव निवासी दिलशाद अहमद (30) वर्ष पुत्र रईस अहमद अपनी पत्नी नूरी व पुत्री इकरा (02) को लेकर स्कूटी से शहजादपुर अपनी ससुराल जा रहे थे। जैसे ही वह कोखराज के पल्टीपुर गांव के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के तेज रफ्तार में होने के कारण पिता और पुत्री उसके नीचे दब गए और दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पत्नी दूर छिटकने से बची

पत्‍‌नी छिटककर घिसटती हुई आगे सड़क पर गिर कर गंभीर से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी शहजादपुर राजीव नारायण ने ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पिता-पुत्री के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग निकला। पुलिस से खबर पाकर दिलशाद के परिवार और आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। पिता समेत दो साल की मासूम की मौत ने हर किसी को दहला दिया। इस अनहोनी में पति और बेटी को खोकर अकेली हो चुकी नूरी के प्रति भी लोगों में गहरा दुख झलक रहा था।

chat bot
आपका साथी