अंडर-12 नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में शताक्षी ने जीता खिताब Prayagraj News

शताक्षी की उपलब्धि पर इलाहाबाद जिमखाना टेनिस एकेडमी में जश्न का माहौल है। बालिका अंडर-12 नेशनल टेनिस चैंपियनशिप की वह चैंपियन बनी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 12:33 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 12:33 PM (IST)
अंडर-12 नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में शताक्षी ने जीता खिताब Prayagraj News
अंडर-12 नेशनल टेनिस चैंपियनशिप में शताक्षी ने जीता खिताब Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। हरियाणा के चामुंडा टेनिस एकेडमी करनाल में पांच से 12 अक्टूबर तक बालिका अंडर-12 नेशनल टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इसमें प्रयागराज की शताक्षी चैंपियन बनीं। प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में शताक्षी ने तेलंगाना की खिलाड़ी शान्विथा रेड्डी को 6-1 और 6-1 से हराया। उसके बाद फाइनल में दिल्ली की कुमकुम कुमारी को 6-2 और 6-2 से पराजित किया।

उपलब्धि पर खुशी का माहौल

शताक्षी की उपलब्धि पर इलाहाबाद जिमखाना टेनिस एकेडमी में जश्न का माहौल है। एकेडमी के लोगों ने शताक्षी को बधाई दी है। साथ ही और ऊंचाई पर पहुंचने के लिए शुभकामना दी। लीडर रोड निवासी पीयूष गुप्ता की बेटी शताक्षी इलाहाबाद जिमखाना टेनिस एकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है।

अंडर-17 और अंडर-19 फुटबाल टूर्नामेंट में सोनभद्र व गोरखपुर को खिताब

नैनी स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रहे सीबीएससी अंडर-17 और अंडर-19 फुटबाल टूर्नामेंट का रविवार को रंगारंग समापन हुआ। टूर्नामेंट में अंडर-17 के चैैंपियन का खिताब डीएवी पब्लिक स्कूल सोनभद्र की टीम ने जीता। तक्षशिला एकेडमी अंबेडकर नगर के हमजा अब्बास ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक गोल किए। इसी विद्यालय के चेतनादित्य प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे। अंडर-19 में आर्मी पब्लिक स्कूल गोरखपुर चैैंपियन रहा।

आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रज्जवल को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब

सेंट जोसेफ स्कूल रिहंद नगर ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक गोल किए। आर्मी पब्लिक स्कूल प्रयागराज के प्रज्जवल को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब दिया गया। इस दौरान कार्यक्रम की मुख्य अतिथि शुआट्स की सुनीता जॉन ने विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया। विद्यालय की अध्यक्ष सोनू सिंह ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। प्राचार्य डॉ. सुजाता सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी