निषाद समाज को गुमराह कर रहे मुकेश सहनी : डा.निषाद

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य डा. संजय कुमार निषाद ने बिहार के मंत्री मुकेश सहनी पर बड़ा हमला बोला है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 11:15 PM (IST)
निषाद समाज को गुमराह कर रहे मुकेश सहनी : डा.निषाद
निषाद समाज को गुमराह कर रहे मुकेश सहनी : डा.निषाद

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य डा. संजय कुमार निषाद ने रविवार को यहां विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मंत्री मुकेश सहनी पर निषाद समाज को गुमराह करने का आरोप लगाया। कहा कि निषाद समाज के आरक्षण को लेकर उन्होंने सिर्फ बयानबाजी की है, धरातल पर कोई काम नहीं किया। उन्होंने बताया कि नौ नवंबर से द ग्रेट निषाद युवा वाहिनी आरक्षण के लिए क्रमिक अनशन शुरू करने जा रही है, निषाद पार्टी इसका समर्थन करेगी। इसी क्रम में 21 नवंबर को सरकार बनाओ अधिकार पाओ, एससी आरक्षण विशाल महारैली लखनऊ में होगी। इसमें गृहमंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान डा.निषाद ने कहा कि निषाद समाज जागरूक है और वह जानता है कि कौन उसके हित की लड़ाई लड़ रहा है। उनका कहना था कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने हमेशा वोट की राजनीति की लेकिन निषाद समाज के भले के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा ने निषाद समाज के आरक्षण के लिए पहल की है, लेकिन कुछ अधिकारी फाइलों को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। पूर्व की सरकारों में गलत शासनादेश जारी हुआ था उसे संशोधित करते हुए नया शासनादेश जारी किया जाना चाहिए। निषाद पार्टी प्रमुख ने कहा कि भाजपा से हमारा गठबंधन है और हम आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे लेकिन इससे पहले आरक्षण जरूरी है। ऐसा नहीं हुआ तो आगे का फैसला निषाद समाज के लोग लेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी है।

chat bot
आपका साथी