Samajwadi Party: किसान, नौजवान, बेरोजगार पटेल यात्रा के समापन की तैयारियों में जुटे सपाई

सपा महासचिव ने बताया कि 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती पर यात्रा के समापन को यादगार बनाने को पार्टी पदाधिकारियों ने सपा नेताओं व युवाओं से पहुंचने की अपील की है। कहा कि नरेश उत्तम पटेल की यात्रा मीरजापुर से 31 अक्टूबर को प्रयागराज में प्रवेश करेगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:43 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:43 AM (IST)
Samajwadi Party: किसान, नौजवान, बेरोजगार पटेल यात्रा के समापन की तैयारियों में जुटे सपाई
मीरजापुर से 31 अक्टूबर को प्रयागराज में सपा की यात्रा प्रवेश करेगी।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। लगभग तीन माह से समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में निकाली गई किसान, नौजवान, बेरोजगार पटेल यात्रा निकाली गई थी। यह प्रदेश के 403 विधान सभा का भ्रमण करते हुए लौहपुरुष सरदार भल्लभ भाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को प्रयागराज के केपी कालेज मैदान में यात्रा का समापन होगा। यात्रा के समापन कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर चौक महानगर कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष सै. इफ्तेखार हुसैन की अध्यक्षता व महानगर महासचिव रविंद्र यादव रवि के संचालन में बैठक कर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिया गया।

भाजपा सरकार को लिया निशाने पर

इफ्तेखार हुसैन ने कहा कि 2022 का विधान सभा चुनाव करो या मरो की बुनियाद पर भाजपा ने पहुंचा दिया है। किसानों की आवाज़ को गाड़ियों के पहियों से रौंद दिया जा रहा है। बेरोज़गारों की फौज नौकरी की आस में पांच साल से टकटकी लगाकर खड़ी है। नौजवान हताश और निराश हैं। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल 29 अगस्त से सीतापुर महमूदाबाद से शुरु की गई किसान, नौजवान, बेरोज़गार पटेल यात्रा द्वारा लोगों का दर्द साझा कर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश सरकार के अस्तित्व में आने पर किसानों, नौजवानों, बेरोज़गारों को उचित समाधान और रोज़गार देने का वायदा कर सरकार बनाने को प्रेरित कर रहे हैं।

बड़ी संख्या में जुटेंगे कार्यकर्ता

महासचिव रविंद्र यादव ने बताया कि 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती पर यात्रा के समापन को यादगार बनाने को पार्टी पदाधिकारियों ने सपा नेताओं व युवाओं से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है। यह भी बताया कि नरेश उत्तम पटेल की यात्रा अपने आखरी पड़ाव मीरजापुर से 31 अक्टूबर को प्रयागराज में प्रवेश करेगी। स्थानीय केपी कालेज मैदान में दिन में सुबह 10 बजे यात्रा का समापन होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ सपा नेता विनोद चंद्र दुबे ने भी अपने सुझाव रखे। कहा कार्यक्रम की सफलता को प्रत्येक सेक्टर व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को अपने अपने क्षेत्र से भीड़ जुटानी होगी।

chat bot
आपका साथी