दुष्कर्म आरोपित आरपीएफ के सिपाही को प्रयागराज पुलिस नेे चेन्नई में किया गिरफ्तार

आरपीएफ में नौकरी मिलने के बाद सुनील चेन्नई चला गया। एक-दो बार उसकी बेटी को भी चेन्नई ले गया और वहां भी शारीरिक संबंध बनाए। यह बात बेटी ने बताई तो वे लोग सुनील के घर शादी की बात करने गए तो भारी भरकम दहेज की मांग की गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:52 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:52 PM (IST)
दुष्कर्म आरोपित आरपीएफ के सिपाही को प्रयागराज पुलिस नेे चेन्नई में किया गिरफ्तार
उसे यहां लाकर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में नैनी जेल भेज दिया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। दुष्कर्म की घटना का आरोपित आरपीएफ के एक सिपाही को कोतवाली पुलिस ने चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया। वह गाजीपुर का रहने वाला है। गुरुवार को उसे यहां लाकर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में नैनी जेल भेज दिया गया।

तीन सप्ताह पहले मुकदमा 

गाजीपुर जनपद की रहने वाली एक छात्रा करीब तीन सप्ताह पहले कोतवाली थाने में अपनी मां के साथ पहुंची थी। उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि उसकी पुत्री कोतवाली थाना क्षेत्र में कमरा किराए पर लेकर रहती थी। गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद थानांतर्गत हरिहरपुर गांव निवासी सुनील कुमार भारती उर्फ सुनील ने उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरपीएफ में नौकरी मिलने के बाद सुनील चेन्नई चला गया। एक-दो बार उसकी बेटी को भी चेन्नई ले गया और वहां भी शारीरिक संबंध बनाए। यह बात बेटी ने बताई तो वे लोग सुनील के घर शादी की बात करने गए, जिस पर भारी भरकम दहेज की मांग की गई। 

दुष्कर्म किया और शादी के लिए दहेज मांगा

इतना दहेज नहीं दे पाने पर शादी से इन्कार कर दिया गया। साथ ही सुनील के घरवालों ने तरह-तरह की धमकी दी। पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। 20 नवंबर को कोतवाली इंस्पेक्टर दीपेंद्र कुमार सिंह ने एसआइ राकेश कुमार राय, राजू कृष्ण सिंंह व सिपाही शहंशाह खां को चेन्नई रवाना किया। पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर सुनील को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे यहां लाया गया। इंस्पेक्टर दीपेंद्र कुमार सिंह ने उससे पूछताछ की और फिर उसे न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में अभी कई और आरोपित हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए जल्द टीम गाजीपुर रवाना होगी।

chat bot
आपका साथी