प्रतापगढ़ में स्‍टेयरिंग फेल होने से रोडवेज पेड़ से टकराई, हादसे में बाल-बाल बचे बस चालक और कंडक्‍टर

प्रतापगढ़ डिपो की बस सुल्तानपुर जिले के चांदा बाजार से प्रतिदिन सुबह सात बजे सैफाबाद पट्टी प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय होकर लखनऊ जाती है। लखनऊ से पट्टी होकर चांदा जा रही बस स्टेयरिंग फेल होने से सारडीह प्राइमरी स्कूल के पास सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:40 PM (IST)
प्रतापगढ़ में स्‍टेयरिंग फेल होने से रोडवेज पेड़ से टकराई, हादसे में बाल-बाल बचे बस चालक और कंडक्‍टर
रास्‍ते में बस स्टेयरिंग फेल होने से सारडीह प्राइमरी स्कूल के पास सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई।

प्रयागराज,जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में जिले में चलती रोडवेज बस की स्‍टेयरिंग फेल हो गई। जिसके चलते तेज रफतार बस सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा भिड़ी। टक्‍कर से बस के आगे का हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। संयोग अच्‍छा था कि बस में सवारियां नहीं थी। केवल चालक और परिचालक चालक की बस में सवार थे। हादसे में दोनों बाल-बाल बच गए।

प्रतापगढ़ डिपो की थी बस

प्रतापगढ़ डिपो की बस सुल्तानपुर जिले के चांदा बाजार से प्रतिदिन सुबह सात बजे सैफाबाद, पट्टी, प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय होकर लखनऊ जाती है। फिर शाम को लखनऊ से चलकर देर रात चांदा पहुंचती है।

लखनऊ से चांदा जा रही थी बस

बस लखनऊ से पट्टी होकर चांदा जा रही थी। रास्‍ते में बस स्टेयरिंग फेल होने से सारडीह प्राइमरी स्कूल के पास सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई।

बस में नहीं थी सवारियां

हालांकि उस समय बस में कोई यात्री नहीं था। बस के चालक अनीस खान निवासी चांदा और कंडक्टकर देवेंद्र कुमार निवासी सैफाबाद बाल-बाल बच गए।

हादसे के बाद पहुंचे ग्रामीण, चालक और परिचालक बाल-बाल बचे

बस के टकराने से हुई तेज आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और चालक व कंडक्टर को सकुशल देख लौट गए। चालक ने घटना की सूचना एआरएम को दी। गुरुवार को सुबह बस को स्टोर वाहन खींचकर जिला मुख्यालय स्थित वर्कशाप पर ले गई।

chat bot
आपका साथी