प्रयागराज शहर की 30 सड़कों व गलियों की बदल जाएगी सूरत, 10 करोड़ रुपये से होगा मरम्‍मतीकरण और सुधार का काम

मुख्य अभियंता सतीश कुमार ने बताया कि 15वें वित्त आयोग के बजट से करीब 10 करोड़ रुपये के काम कराए जाने हैं। जून के पहले सप्ताह में टेंडर फाइनल कराकर काम शुरू करा दिया जाएगा।टेंडर गुरुवार को निकाला गया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:00 AM (IST)
प्रयागराज शहर की 30 सड़कों व गलियों की बदल जाएगी सूरत, 10 करोड़ रुपये से होगा मरम्‍मतीकरण और सुधार का काम
टेंडर फाइनल होने के बाद वर्कआर्डर जारी होने पर काम शुरू होगा।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में 30 सड़कों, गलियों और नालियों की मरम्मतीकरण एवं सुधार कार्य के लिए नगर निगम के जनकार्य विभाग द्वारा गुरुवार को टेंडर निकाला गया। यह टेंडर छह जून को खुलेगा। टेंडर फाइनल होने के बाद वर्कआर्डर जारी होने पर काम शुरू होगा। यह सभी काम 15वें वित्त आयोग के बजट से कराए जाएंगे। इन कामों को कराने में करीब 10 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

इन सड़कों का होगी मरम्‍मतीकरण और सुधार कार्य

वार्ड 34 मेंहदौरी में सर्वोदय स्कूल से एलआइसी कालोनी, वार्ड 30 चकदोंदी में प्रयागपुरम नैनी में फीडर रोड, वार्ड 11 में चकलाल मोहम्मद विनायक नगर में इंदलपुर रोड, कस्तूरबा गांधी मार्ग एसएसपी ऑफिस से कोआपरेटिव कार्यालय होते हुए जगराम चौराहा, गंगानगर में ब्लड बैंक के पास गली और सड़क मरम्मत का काम होगा। वार्ड 44 के बरसाना योजना में नाली का निर्माण, वार्ड 69 गाड़ीवान टोला में गुरुद्वारा होते हुए आसपास की गली एवं जीटी रोड तक सड़क, वार्ड 71 अटाला में शौकत अली रोड से बड़ी मस्जिद और वहां से इमामबाड़ा होते हुए नबी रजा मस्जिद, वार्ड 56 में बेनीगंज में केपी चौराहे वाली रोड, वार्ड 45 में बैंक ऑफ बड़ौदा से काली बाड़ी होकर 30 फीट रोड तक नाली एवं इंटरलॉकिंग का काम कराया जाएगा।

वार्ड 44 राजरूपपुर में मर्हिष विद्या मंदिर से कांशीराम कालोनी तक नाली व इंटरलाकिंग, वार्ड 57 दरियाबाद में तक्षकेश्वनाथ मंदिर के सामने और पीछे से मल्लाही टोला तक सड़क, एलनगंज में कृष्णायन पब्लिक स्कूल की गली में इंटरलॉकिंग, कंहईपुर मोड़ लेबर चौराहा जीटी रोड होते हुए प्रीतमनगर मोड़ तक सड़क, खलासी लाइन में सत्ती चौराहा से शंकरलाल भार्गव रोड तक पटरी सुधार का काम होना है। मुख्य अभियंता सतीश कुमार ने बताया कि 15वें वित्त आयोग के बजट से करीब 10 करोड़ रुपये के काम कराए जाने हैं। जून के पहले सप्ताह में टेंडर फाइनल कराकर काम शुरू करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी