Road Accident in Prayagra: पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार युवक की चली गई जान

Road Accident in Prayagra फूलपुर के इस्‍माइलगंज का रहने वाला 23 वर्षीय शिवम पुष्पाकर पुत्र श्यामलाल माली का काम करता था। वह नगर पंचायत फूलपुर में सजावट करके वापस घर लौट रहा था। रास्‍ते में अनियंत्रित पिकअप वाहन ने साइकिल में टक्‍कर मारी थी। इससे उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 09:32 AM (IST)
Road Accident in Prayagra: पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार युवक की चली गई जान
प्रयागराज के फूलपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

क्रासर युवक नगर पंचायत फूलपुर मे सजावट कर घर की ओर जा रहा था

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हाे गई। नगर पंचायत फूलपुर पिकअप वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार माली गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्‍थल पर पहुंचे और तत्‍काल युवक को लेकर अस्‍पताल पहुंचे। वहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिवम माली का काम करता था

फूलपुर के इस्‍माइलगंज का रहने वाला 23 वर्षीय शिवम पुष्पाकर पुत्र श्यामलाल माली का काम करता था। वह नगर पंचायत फूलपुर में किसी कार्यक्रम के लिए सजावट करके वापस घर लौट रहा था। रास्‍ते में अनियंत्रित पिकअप वाहन ने साइकिल में टक्‍कर मारी थी। हादसे की सूचना पाकर वहां पुलिस के साथ ही शिवम के परिवार के लोग भी बिलखते हुए पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्‍जे में ले लिया। उधर हादसे के बाद वाहन लेकर पिकअप चालक फरार हो गया। उसका पता नहीं चल सका है। इस हादसे से शिवम की मां मैना देवी, पत्नी खुशबु सहित परिवार के अन्‍य सदस्‍य रो-रोकर बेहाल हैं।

बाग में मिली युवक की लाश, हुई शिनाख्‍त 

होलागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम बाहरपुर में पृथ्वीपाल पुत्र राम प्रसाद पाल 45 निवासी बाहरपुर थाना होलागढ़ की संदिग्ध परिस्थितियों में बाग में लाश मिली। पृथ्वीपाल अपने घर से निकला था लेकिन जब वह कई घंटे तक वापस लौट कर नहीं आया तो घरवाले ढूंढने निकले। पृथ्वीपाल का शव गांव के एक बाग में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पृथ्वीपाल की पत्नी व चार बच्चे शोकाकुल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पृथ्‍वीपाल का बाहरपुर पसियान में कच्ची शराब का कारोबार था।

chat bot
आपका साथी