Road Accident in Prayagraj: अनियंत्रित कार की टक्कर से सेना के जवान की मौत, कर्मचारी घायल

Road Accident in Prayagraj एनसीसी कैडेट को ट्रेनिंग देने वाला सेना का जवान एक कर्मचारी के साथ बाइक से जा रहा था। मजार तिराहे के निकट तेज स्‍पीड कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। इससे फौजी की मौत हो गई व कर्मचारी जख्‍मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 04:02 PM (IST)
Road Accident in Prayagraj: अनियंत्रित कार की टक्कर से सेना के जवान की मौत, कर्मचारी घायल
अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हुआ।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जनपद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक फौजी की मौत हो गई। दुर्घटना मंगलवार की दोपहर मजार तिराहे के निकट हुई। अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में सेना का जवान व उसके साथ रहा एक कर्मचारी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। दोनों को अस्‍पताल ले जाया गया। अस्‍पताल में चिकित्‍सक ने फौजी को मृत घोषित कर दिया। वहीं कर्मचारी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बाइक से कर्मचारी के साथ जा रहा था फौजी

पुलिस के मुताबिक, एनसीसी कैडेट को ट्रेनिंग देने वाला सेना का जवान एक कर्मचारी के साथ मंगलवार की दोपहर में बाइक से कहीं जा रहा था। अभी वह तभी मजार तिराहे पर पहुंचे ही थे कि तेज स्‍पीड कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग वहां पहुंचे तो फार्च्यूनर कार चालक भी जख्‍मी था।

जख्‍मी कर्मचारी एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती

सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस घायलों को स्‍वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) ले गई, जहां डाक्टर ने फौजी को मृत घोषित कर दिया। कर्मचारी का इलाज हो रहा है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कर्नलगंज सुरेश सिंह का कहना है कि हादसे में कार सवार को भी चोट आई है।

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से युवक की गई जान

होलागढ़ थाना क्षेत्र के जुड़ा पुर बिहार पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की रात में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। नवाबगंज का रहने वाला 35 वर्षीय विजय पाल सोमवार को किसी काम से दहियावां गया था। काम निपटाने के बाद वह रात में वापस अपने घर बाइक से जा रहा था। रास्‍ते में जुड़ा पुर बिहार पेट्रोल पंप के निकट वह बाइक लेकर पहुंचा ही था। इसी दौरान अनियंत्रित तेज स्‍पीड के वाहन ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। राहगीरों की सूचना पर जब तक होलागढ़ पुलिस वहां पहुंचती, विजय पाल की मौत हो चुकी थी। उसके जेब में मिले कागजात से परिवार वालों को पुलिस ने हादसे की सूचना दी। बिलखते स्‍वजन भी वहां पहुंचे।

chat bot
आपका साथी