Road Accident in Pratapgarh: लखनऊ हाईवे पर ट्रक का टायर फटा, बिजनौर के चालक की मौत व एक जख्‍मी

Road Accident in Pratapgarh बिजनौर जनपद के नाजियाबाद थाना क्षेत्र के वाहिद नगर निवासी गुरमीत 50 पुत्र हरिवंश सिंह ट्रक चालक था। प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर प्रतापगढ़ में कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा बाईपास के पास ट्रक का टायर फट गया। उसकी मौत हो गई दूसरे ट्रक का चालक जख्‍मी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:21 PM (IST)
Road Accident in Pratapgarh: लखनऊ हाईवे पर ट्रक का टायर फटा, बिजनौर के चालक की मौत व एक जख्‍मी
प्रतापगढ़ में कुंडा स्थित प्रयागराज-लखनऊ हाइ्रवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में एक के चालक की मौत, दूसरा जख्‍मी हुआ।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रक का टायर फटने से अनिय‍ंत्रित होकर दूसरे ट्रक से टकरा गया। हादसे में बिजनौर के ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक का चालक जख्‍मी हो गया। हादसा शनिवार की सुबह हुआ। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद उसे चिकित्‍सकों ने डिस्‍चार्ज कर दिया।

बिजनौर जनपद के नाजियाबाद थाना क्षेत्र के वाहिद नगर निवासी गुरमीत 50 पुत्र हरिवंश सिंह ट्रक चालक था। शुक्रवार को वह ट्रक लेकर परिचालक वाजिद नगर निवासी सलमान 20 पुत्र महबूब के साथ लखनऊ से प्रयागराज की तरफ जा रहा था। प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा बाईपास गयासपुर के पास ट्रक का अगला टायर फट गया।

ट्रक अनियंत्रित होकर लखनऊ की तरफ जा रहे ट्रक से सामने से टकरा गया। ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में गुरमीत सिंह व आकाश त्रिवेदी 24 पुत्र अतुल कुमार निवासी चादरा महोली सीतापुर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी कुंडा ले गई। वहां चिकित्सकों ने गुरुमीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की सूचना मोबाइल के जरिए गुरुमीत के स्वजनों को दी। उधर ट्रक चालक आकाश त्रिवेदी को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसके घर भेज दिया।

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर चालक सुरक्षित

भीरपुर - तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक में जोरदार मारी टक्कर बाइक हुई क्षतिग्रस्त चालक सुरक्षित। करछना थाना के भीरपुर रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के अंतर्गत कचरी गांव के सामने आज सुबह के वक्त दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग में कालीडोर परियोजना के तहत नई रेल मार्ग बिछाने का कार्य चल रहा है। जिसमें जी एम आर कंपनी के सैकड़ो गाड़ियां रेल मार्ग में कटका स्थित पावर प्लांट की जमीन अवैध तरीके से मिट्टीयो की खुदाई कर रेल मार्ग में मिट्टी डालने का काम कर रही है। आज सुबह के वक्त कचरी गांव निवासी कार्तिकेय 18 पुत्र विराट सिंह मोटरसाइकिल से खेत में फसल कटाई करने का काम करने जा रहा था। अभी वह गांव के ही सामने पहुंचा था कि उसी बीच तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मार्ग से दूर जा गिरा और गंभीर चोट आ गई जबकि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसे देख ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। वही ग्रामीणों ने डंपर चालक को सकुशल बैठाकर मालिक को बुलाने पर अड़ गए और क्षतिग्रस्त बाइक को बदलने की मांग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी