Road Accident in Pratapgarh: ट्रक ने साइकिल में टक्‍कर मारी, महिला की मौत व एक जख्‍मी

Road Accident in Pratapgarh ट्रक की चपेट में अशोक की साइकिल आ गई। इससे साइकिल पर पीछे बैठी जलवर्षा नीचे गिरी और ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका नाती अशोक घायल हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 05:45 PM (IST)
Road Accident in Pratapgarh: ट्रक ने साइकिल में टक्‍कर मारी, महिला की मौत व एक जख्‍मी
प्रतापगढ़ के लालगंज में ट्रक की टक्‍कर से साइकिल सवार महिला की मौत हो गई, उसका नाती जख्‍मी हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज में सोमवार को सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। सब्जी विक्रेता की पत्नी की लालगंज कस्बा स्थित हाइवे पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे में उसका नाती भी घायल हो गया। महिला आंख टेस्ट कराने नाती के साथ साइकिल से सीएचसी लालगंज आ रही थी। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करके ट्रक को कब्जे में ले लिया।

नाती के साथ साइकिल से सीएचसी जाते समय हादसा

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के चौखड़ (देवापुर) गांव की जलवर्षा (65) का पति सुंदरलाल वर्मा ने वर्मा नगर में सब्जी की दुकान खोली है। सुंदरलाल के पैर में फ्रैक्चर होने के कारण वह कुछ माह से घर पर ही रह रहा है। जलवर्षा ने पति की देखभाल करने के साथ ही सब्जी की दुकान को भी संभाल रखा था। जलवर्षा अपनी बेटी तारादेवी के बेटे यानी नाती अशोक कुमार (16) पुत्र रामराज वर्मा निवासी वर्मा नगर के साथ सोमवार को दोपहर साइकिल से सीएचसी लालगंज जा रही थी।

ट्रक चालक पकड़ा गया

लालगंज कस्बा स्थित बैंक आफ इंडिया के पास दोपहर करीब तीन बजे पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में अशोक की साइकिल आ गई। इससे साइकिल पर पीछे बैठी जलवर्षा नीचे गिरी और ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका नाती अशोक घायल हो गया। उसे लालगंज सीएचसी भिजवाया गया। पुलिस ने चालक को पकड़कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। जलवर्षा का एक विवाहित बेटा राजेश उर्फ पुत्तीलाल व एक बेटी है। घटना से स्वजन बदहवाश हैं। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि चालक को पकड़कर ट्रक सहित कोतवाली भेज दिया गया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मौके पर पहुंचे प्रमोद तिवारी, बंधाया ढांढस

ट्रक की टक्कर से सब्जी विक्रेता की पत्नी मौत की जानकारी मिलते ही कैंप कार्यालय पर मौजूद सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्हें देख घायल अशोक उनसे लिपटकर फफक पड़ा। कांग्रेस नेता ने उसे ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए उसे इलाज के लिए तत्काल आर्थिक सहायता दिया और उसे अस्पताल भिजवाया। साथ ही कांग्रेस नेता ने कोतवाल कमलेश पाल को तत्काल आवश्यक कार्रवाई करने व पीडि़त परिवार का पूरा सहयोग करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी