Dr Bansal Murder Case: बयान के बाद शूटरों पर घोषित होगा इनाम, जल्द गिरफ्तारी न होने पर पुलिस करेगी कार्रवाई

प्रसिद्ध सर्जन डा. एके बंसल हत्याकांड में फरार शूटरों पर जल्द ही इनाम घोषित किया जाएगा। इसकी तैयारी पुलिस ने शुरू कर दी है। इनाम की घोषणा जेल में बंद शूटर मो. शोएब का बयान लेने के बाद होगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:00 AM (IST)
Dr Bansal Murder Case: बयान के बाद शूटरों पर घोषित होगा इनाम, जल्द गिरफ्तारी न होने पर पुलिस करेगी कार्रवाई
इनाम की घोषणा जेल में बंद शूटर मो. शोएब का बयान लेने के बाद होगा।

प्रयागराज, जेएनएन। जीवन ज्योति अस्पताल के निदेशक व प्रसिद्ध सर्जन डा. एके बंसल हत्याकांड में फरार शूटरों पर जल्द ही इनाम घोषित किया जाएगा। इसकी तैयारी पुलिस ने शुरू कर दी है। इनाम की घोषणा जेल में बंद शूटर मो. शोएब का बयान लेने के बाद होगा।

साजिशकर्ता आलोक सिन्हा पर भी होगा इनाम

शूटरों के साथ ही हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता आलोक सिन्हा पर भी 25 से 50 हजार रुपये का इनाम हो सकता है। स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के अधिकारियों का कहना है कि हत्याकांड में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द करने का प्रयास किया जा रहा है। अब शीघ्र पकड़ में नहीं आते हैं तो इन पर इनाम घोषित कराया जाएगा। ताकि शूटरों और आलोक सिन्हा पर शिकंजा कसा जा सके। पता चला है कि नोएडा जेल में बंद शूटर मकसूद उर्फ जैद को बीते माह जमानत मिली थी। जेल से बाहर आने के बाद वह मो. शोएब से मिलने के लिए लखनऊ आने वाला था। मगर इसी बीच उसके शोएब के पकड़े जाने की भनक लगी और वह कहीं छिप गया। उसके तीन करीबियों को उठाकर पूछताछ की जा चुकी है, जिनसे कुछ सुराग मिले हैं। वहीं, अबरार मुल्ला भी प्रतापगढ़ छोड़कर भाग निकला है। दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में सरेंडर भी सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस और एसटीएफ की टीम अदालत के आसपास अपना जाल बिछा दिया है। उधर, आलोक सिन्हा की तलाश में भेजी गई टीम बिहार की राजधानी पटना व दिल्ली में सुराग जुटा रही है। सीओ एसटीएफ नवेंदु कुमार का कहना है कि कुछ क्लू मिले हैं, जिसके आधार पर टीम काम कर रही है। जबकि इंस्पेक्टर कीडगंज रोशन लाल ने बताया कि शोएब का बयान लेने के बाद इनाम घोषित करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी