रिटायर्ड IPS अमिताभ ठाकुर ने सामूहिक दुष्कर्म पीडिता को सहायता व सुरक्षा देने की मांग उठाई

अमिताभ ठाकुर व उनकी एक्टिविस्‍ट पत्‍नी ने जिलाधिकारी प्रयागराज सहित अन्य अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है। उन्होंने कहा है कि पीडिता ने 14 सितंबर 2020 को थाना कर्नलगंज में केस दर्ज कराया था। उसे धमकी दी जा रही है। पीडि़ता की सहायता व सुरक्षा की मांग की है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:22 PM (IST)
रिटायर्ड IPS अमिताभ ठाकुर ने सामूहिक दुष्कर्म पीडिता को सहायता व सुरक्षा देने की मांग उठाई
रिटायर्ड आइपीएस अमिताभ ठाकुर तथा उनकी पत्‍नी डाक्‍टर नूतन ठाकुर ने दुष्‍कर्म पीडि़ता की सुरक्षा की मांग डीएम से की।

प्रयागराज, जेएनएन। रिटायर्ड आइपीएस अमिताभ ठाकुर तथा उनकी पत्‍नी डाक्‍टर नूतन ठाकुर ने सामूहिक दुष्‍कर्म पीडि़ता के पक्ष में आगे आए। उन्‍होंने प्रयागराज के कर्नलगंज की पीडिता को अविलंब सहायता धनराशि प्रदान किए जाने तथा समुचित सहायता देने की मांग की है।

प्रयागराज के जिलाधिकारी को भेजा पत्र

अमिताभ ठाकुर व उनकी एक्टिविस्‍ट पत्‍नी ने जिलाधिकारी प्रयागराज सहित अन्य अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है। उन्होंने कहा है कि पीडिता ने 14 सितंबर 2020 को थाना कर्नलगंज प्रयागराज में डॉ अनिल द्विवेदी तथा श्याम प्रकाश द्विवेदी के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। इनमें से एक अभियुक्त अपने उच्च राजनैतिक प्रभाव में पीडिता को लगातार धमकी दे रहा है। साथ ही उसे रानी लक्ष्मीबाई सम्मान योजना के तहत 7 लाख की सहायता धनराशि भी अब तक नहीं मिली है। इसलिए उन्‍होंने पीडिता को अविलंब सहायता और सुरक्षा का अनुरोध किया है।

अमिताभ ठाकुर ने किया ट्वीट

अमिताभ ठाकुर व उनकी पत्‍नी ने बताया कि कल पीडिता द्वारा यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर शिकायत लेकर पहुंची थी। इस संबंध में अनुरोध के लिए जाने पर मंत्री द्वारा दिए गए जवाब की रिकार्डिंग भी उन्‍होंने संलग्न किया है। इस संबंध में अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट भी किया है।

chat bot
आपका साथी