Republic Day 2021: प्रयागराज के डॉक्टरों ने ध्वजारोहण कर इस साल कोरोना फ्री होने की कामना की

Republic Day 2021 डॉक्टर मदनानी ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा की 2020 में कोरोना के हावी रहने पर चिकित्सकों ने जान जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज किया यह सराहनीय है। अब 2021 में कोरोना फ्री होने की कामना है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:48 PM (IST)
Republic Day 2021: प्रयागराज के डॉक्टरों ने ध्वजारोहण कर इस साल कोरोना फ्री होने की कामना की
प्रयागराज में चिकित्‍सकों ने एएमए कार्यालय व ब्‍लड बैंक में ध्‍वजारोहण कर कोरोना से मुक्ति की कामना की।

प्रयागराज, जेएनएन। गणतंत्र दिवस के अवसर पर डॉक्टरों ने मंगलवार को ध्वजारोहण कर इस साल कोरोना फ्री होने की कामना की। इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन ने एएमए कार्यालय और ब्लड बैंक में ध्वजारोहण के दौरान कोरोना की वैक्सीन के सुरक्षित होने पर भी अपने विचार रखे।

2021 में कोरोना फ्री होने की कामना की गई

एएमए के अध्यक्ष डॉक्टर एमके मदनानी और सचिव डॉक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में दोनों जगह कार्यक्रम हुए। डॉक्टर मदनानी ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा की 2020 में कोरोना के हावी रहने पर चिकित्सकों ने जान जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज किया। यहां तक कि अपने परिवार से भी कई कई दिन जुदा रहे, यह सराहनीय है। अब 2021 में कोरोना फ्री होने की कामना है।

बोले चिकित्‍सक कि वैक्सीन की सफलता ने उम्‍मीद जगा दी है

एएमए के सचिव डॉक्टर राजेश मौर्य और डॉक्टर अनुराग अग्रवाल ने कोरोना वैक्सीन पर विचार रखे। कहा कि वैक्सीन की सफलता ने 2021 में जल्द ही कोरोना पर पूरी तरह से नियंत्रण की उम्मीद जगा दी है। यह भी कहा कि कोरोना से जंग में सभी का सहयोग जरूरी है। इस अवसर पर मौजूद सभी डॉक्टरों ने  चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में देश के प्रति पूरे मनोभाव से जुटने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी