दोस्तों ने ही शराब पिलाने के बाद किया था राजू का कत्ल, प्रयागराज पुलिस की जांच में मिले अहम सुराग

इंस्पेक्टर सरायइनायत राकेश चौरसिया का कहना है कि अब तक की पूछताछ में यह साफ हो गया है कि हत्या आशनाई को लेकर ही की गई है। मगर अभी तक यह नहीं पता चला सका है कि किस महिला या लड़की के साथ राजू का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:40 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:18 AM (IST)
दोस्तों ने ही शराब पिलाने के बाद किया था राजू का कत्ल, प्रयागराज पुलिस की जांच में मिले अहम सुराग
आशनाई में हुआ था कत्ल, कत्ल के मुख्य आरोपित की है तलाश

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के गंगापार इलाके के सरायइनायत थाना क्षेत्र के सुदनीपुर कला गांव में किराए पर रहने वाले राजू की हत्या उसके दोस्तों ने ही की थी। बुधवार को पुलिस ने मामले में एक महिला और युवती समेत कई संदिग्ध युवकों को उठाकर कड़ाई से पूछताछ की तो इसका राजफाश हुआ। पता चला है कि हत्याकांड की जानकारी होने से दो दिन पहले राजू के पास उसके दो दोस्त आए थे। सभी ने मिलकर शराब पी और मुर्गा पार्टी की। जब राजू नशे में धुत हो गया तो उसकी धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई। जांच में सारा सच सामने आ गया।

किस महिला से था रिश्ता, पता लगा रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल एक शख्स को पकड़ लिया गया है, लेकिन मुख्य आरोपित अभी फरार चल रहा है। उसका मोबाइल भी बंद है। उसके गिरफ्त में आने पर कत्ल की कहानी और साफ हो सकेगी। इंस्पेक्टर सरायइनायत राकेश चौरसिया का कहना है कि अब तक की पूछताछ में यह साफ हो गया है कि हत्या आशनाई को लेकर ही की गई है। मगर अभी तक यह नहीं पता चला सका है कि किस महिला या लड़की के साथ राजू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। छानबीन के दौरान यह तथ्य भी प्रकाश में आया है कि बैरहना स्थित एक बैंक में राजू का खाता था। उसमें किसी ने छह लाख रुपये कई दिन पहले जमा हुए थे। साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि मलखानपुर में राजू की बुआ नहीं बल्कि उसकी मां रहती थी। पिता किशन लाल ने तीन शादियां की थी। किशन सरकारी नौकरी में था। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी