चोरों ने की ऐसी कारगुजारी कि ठप हो गया रेलवे सिग्नल, प्रतापगढ़ में आरपीएफ ने कर लिया गिरफ्तार

इन चोरों ने मिलकर प्रतापगढ़ लखनऊ रेल मार्ग पर सई नदी नदी के पुल के ऊपर से गुजरी रेल लाइन कि सिग्नल की 30 मीटर केबल बुधवार की रात करीब 1200 बजे काट ली थी l उसे बेचने ले जाने के दौरान आरपीएफ ने इनको पकड़कर केबिल बरामद कर लीl

Ankur TripathiThu, 22 Jul 2021 04:36 PM (IST)
30 मीटर काट ली थी केबिल, रेलवे में मच गई थी खलबली

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। रेलवे सुरक्षा बल प्रतापगढ़ टीम ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया हैl इन चोरों ने मिलकर प्रतापगढ़ लखनऊ रेल मार्ग पर सई नदी नदी के पुल के ऊपर से गुजरी रेल लाइन कि सिग्नल की 30 मीटर केबल बुधवार की रात करीब 12 बजे काट ली थी l उसे बेचने ले जाने के दौरान आरपीएफ ने इनको पकड़कर केबिल बरामद कर लीl पकड़े गए चोरों में अनवर हुसैन, शमीम और पप्पू सोनी शामिल हैl यह तीनों शहर के रहने वाले हैं। लंबी दूरी की केबल कटने से सिग्नल मिलना बंद हो गया, जिससे रेलवे में खलबली मच गई l जानकारी मिलने पर सिग्नल के अधिकारियों ने कासन पर तीन ट्रेनों को गुजाराl स्टेशन अधीक्षक अनिल दुबे ने बताया कि ट्रेन संचालन पर कोई खास असर नहीं पड़ा लेकिन चोरों की यह हरकत मुश्किल में डालने वाली थी।

धूमनगंज पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बमबाज

बम धमाके कर दहशत फैलाने के आरोप में धूमनगंज पुलिस ने दो शातिर बमबाजों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से छह बम भी बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर धूमनगंज तारकेश्वर राय ने बताया कि पूरामुफ्ती मनौरी का अरविंद कुमार पाल और सुलेम सराय के रिंकू वर्मा उर्फ कनवा को पकड़ा गया है। दोनों स्मैक के आदी है और नशे के लिए चोरी, छिनैती का भी प्रयास करते थे।

यमुना में कूदी युवती, नाविकों ने बचाया

नए पुल से बुधवार शाम एक युवती यमुना में कूद गई। गनीमत रही कि उसके कूदते ही नाविकोंं की नजर पड़ गई और उसे बचा लिया। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि कोरांव निवासी एक युवती किसी बात से नाराज होकर घर से निकल गई। इसके बाद नए पुल पर पहुंचकर यमुना में छलांग लगा दी थी। युवती को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया है।

थरवई का दारोगा लाइन हाजिर

थरवई थाने में तैनात दारोगा राजेश कुमार यादव को बुधवार रात लाइन हाजिर कर दिया गया। अधिकारियों का कहना है कि राजेश के खिलाफ कई शिकायतें मिली थीं, जो गोपनीय जांच में सही पाई गई। साथ ही उनके द्वारा कार्य में लापरवाही भी बरती जा रही थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.